Move to Jagran APP

Jammu: तरुण चुग बोले- मोदी सरकार के जम्मू-कश्मीर में विकास कार्यों से पाकिस्तान परेशान

तरूण चुग ने कहा है कि जम्मू क्षेत्र में गत वर्ष नवंबर महीने में भी आतंकवादियों की घुसपैठ करवाने के लिए सुरंग का पर्दाफाश हुआ था। छह महीने के अंदर क्षेत्र में तीन सुरंगे खोदी गई हैं।पाकिस्तान को इसके गंभीर परिणामों का सामना करना पड़ सकता है।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 07:23 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 07:23 PM (IST)
Jammu: तरुण चुग बोले- मोदी सरकार के जम्मू-कश्मीर में विकास कार्यों से पाकिस्तान परेशान
जम्मू-कश्मीर भाजपा के प्रभारी तरुण चुग ने कहा कि पाकिस्तान को इसके गंभीर परिणामों का सामना करना पड़ सकता है।

जम्मू, राज्य ब्यूरो । जम्मू-कश्मीर भाजपा के प्रभारी तरुण चुग ने कहा है कि पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को शह देकर मोदी सरकार की विकास योजनाओं में खलल डालने की कोशिश कर रहा है। कठुआ के बोबियां इलाके में सुरंग मिलने के बाद तरूण चुग ने कहा कि पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर में लोगों के लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए खुलकर सामने आने से हताश हो गया है। प्रदेश में तेजी से हालात बदल रहे हैं। लोग केंद्र प्रायोजित योजनाओं का फायदा उठाकर अपने आर्थिक स्तर को बेहतर बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं।

loksabha election banner

पाकिस्तान व उसकी शह पर काम करने वाले देशविरोधी तत्व नहीं चाहते हैं कि लोगों को भला हो। वीरवार को यहां जारी बयान में तरूण चुग ने कहा है कि जम्मू क्षेत्र में गत वर्ष नवंबर महीने में भी आतंकवादियों की घुसपैठ करवाने के लिए सुरंग का पर्दाफाश हुआ था। छह महीने के अंदर क्षेत्र में तीन सुरंगे खोदी गई हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि पाकिस्तान अगर अपनी साजिशों से बाज नहीं आया तो उसे इसके गंभीर परिणामों का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में आतंकवाद को शह देकर हालात खराब करने के साथ पाकिस्तान की ओर से सीमांत क्षेत्रों में गोले भी दागे जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2020 में जम्मू-कश्मीर में हालात में बेहतरी के चलते पाकिस्तान ने सीमा पर गोलाबारी करने की सभी हदें लांघ दी थी। इसके साथ उसकी ओर से आतंकवादियों की घुसपैठ करवाने के लिए पूरा जोर लगाया गया। सेना, सुरक्षाबलों ने बुलंद हौंसले का परिचय देते हुए उसकी ऐसी सभी कोशिशें को नाकाम कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.