Move to Jagran APP

सम्मान पाकर और बेहतर काम करेंगे स्वच्छता के सिपाही

जागरण संवाददाता, जम्मू : स्वच्छता के सिपाहियों को सम्मानित करने के अभियान को जारी रखते हुए

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Sep 2018 02:36 AM (IST)Updated: Sun, 23 Sep 2018 02:36 AM (IST)
सम्मान पाकर और बेहतर काम करेंगे स्वच्छता के सिपाही
सम्मान पाकर और बेहतर काम करेंगे स्वच्छता के सिपाही

जागरण संवाददाता, जम्मू :

loksabha election banner

स्वच्छता के सिपाहियों को सम्मानित करने के अभियान को जारी रखते हुए दैनिक जागरण ने शनिवार को शहर के वार्ड नंबर 17 न्यू प्लॉट के स्वच्छता के सिपाहियों को सम्मानित किया। वहीं जागरण से मिले सम्मान के बाद स्वच्छता सिपाहियों ने भी जागरण के अभियान को सराहा। इस मौके पर क्षेत्र के गणमान्य लोग भी मौजूद थे। उनका कहना था कि इस सम्मान को पाकर उनके इलाके के स्वच्छता के सिपाही पहले से भी बेहतर कार्य करेंगे।

दैनिक जागरण की ओर से स्वच्छता के सिपाहियों को क्षेत्र के पूर्व कॉरपोरेटर बलवान ¨सह और निकाय चुनाव में भाजपा की उम्मीदवार निधि मंगोत्रा ने प्रशस्तिपत्र भेंट किए। इस मौके पर बलवान ¨सह ने कहा कि स्वच्छता के इन सिपाहियों के कार्य को मामूली नहीं समझा जा सकता क्योंकि इन लोगों के प्रयास से ही जम्मू शहर देश के सुंदर व स्वच्छ शहरों में शुमार हो पाया है। दिन रात ये लोग काम करते हैं और शहर के पर्यावरण व साफ-सुथरा बनाए रखते हैं। निधि मंगोत्रा ने कहा कि वह इन लोगों की परेशानी से भी भली-भांति वाकिफ हैं। वह अपनी ओर से हरसंभव प्रयास करेंगी ताकि स्वच्छता के सिपाहियों की परेशानी को हल कर सकें और ये लोग अपना पूरा ध्यान काम पर ही केंद्रित कर अपनी ड्यूटी निभा सके। उन्होंने दैनिक जागरण अभियान को भी सराहते हुए कहा कि जागरण ने स्वच्छता सिपाहियों के काम को पहचाना और उन्हें सम्मानित कर साबित कर दिया है कि यह समाचार अपना सामाजिक दायित्व भी निभा रहा है। इस समाचार पत्र ने यह भी बता दिया कि उसका काम सिर्फ खबरें छापना ही नहीं, बल्कि समाज में अपना योगदान देने वाले लोगों को पहचान दिलवाना भी है।

---------

इन्हें किया गया सम्मानित

नीलम, निम्मो, रेखा, वीना, सत्ता, अकबर अली, शमशेर, मोहम्मद हुसैन, जफर, दलीप।

----------

हमारे काम को सराहा गया

स्वतंत्रता के सिपाही सम्मान पाने वाले सफाई कर्मियों का कहना है कि जागरण ने हमारे काम को सराहा है। हमें इससे काफी प्रसन्नता मिली है। हम अपना काम इसी तरह से करते रहेंगे ताकि शहर सुंदर बने। हमें भी प्रसन्नता होती है जब हम अपने इलाके का साफ-सुथरा देखते हैं। लोग हमारा सहयोग करें तो हम अपने शहर को देश का सबसे स्वच्छ व सुंदर बना देंगे। उन्होंने आगे भी अपने काम को इसी तरह से करने का वादा भी लोगों से किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.