Move to Jagran APP

विजयपुर नगरपालिका अध्यक्ष की गाड़ी पर फेंके पत्थर

संवाद सहयोगी विजयपुर विजयपुर नगरपालिका अध्यक्ष दीपक कुमार की चलती गाड़ी पर वीरवार की देर रात

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Feb 2021 05:00 AM (IST)Updated: Sat, 20 Feb 2021 05:00 AM (IST)
विजयपुर नगरपालिका अध्यक्ष की गाड़ी पर फेंके पत्थर
विजयपुर नगरपालिका अध्यक्ष की गाड़ी पर फेंके पत्थर

संवाद सहयोगी, विजयपुर : विजयपुर नगरपालिका अध्यक्ष दीपक कुमार की चलती गाड़ी पर वीरवार की देर रात किसी ने पत्थर से हमला किया। इसमें उनको तो कोई चोट नहीं आई, लेकिन कार का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया।

loksabha election banner

दीपक ने बताया के वे गगोर गाव में स्थित पीर बाबा की दरगाह पर हर वीरवार को जाते हैं। शाम को वे पीर बाबा की दरगाह पर माथा टेकने के लिए अपनी पत्नी और बच्चों के साथ गए थे। दरगाह पर माथा टेकने के बाद उन्होंने वहां लंगर का प्रसाद भी ग्रहण किया। वहां से लौटने में देर रात हो गई। करीब दस बजे वे वहां से निकले। जैसे ही वे गगोर से विजयपुर जाने वाली मुख्य सड़क पर पहुंचे तो कुछ लोगों ने अचानक चलती गाड़ी पर पत्थर फेंका। ऐसे में उन्होंने गाड़ी को तुरंत रोक दिया। जब वे कार से उतरे तो हमलावर भाग चुके थे। दीपक ने बताया कि पहले भी कई बार उनके साथ इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। उन्होंने इसकी शिकायत विजयपुर पुलिस थाने में की है। एसडीपीओ विजयपुर लवकर्ण तनेजा ने कहा कि जिन्होंने भी इस वारदात को अंजाम दिया है, उनको पुलिस जल्द दबोच लेगी। स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर भारी रोष है। लोगों का कहना है कि जिस तरह से कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी को निशाना लगाकर पत्थर फेंके उससे नगर पालिका अध्यक्ष और उनके परिवार के लोग भी घायल हो सकते थे। इसलिए पुलिस को इस मामले में जो भी आरोपित हैं, उनको जल्द से जल्द गिरफ्तार करना चाहिए। इस तरह के लोगों को सख्त से सख्त सजा देनी चाहिए ताकि वे दोबारा इस तरह का कोई कदम उठाने की हिम्मत नहीं करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.