Move to Jagran APP

Mata Vaishno Devi: स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने मां वैष्णो देवी के दरबार में लगाई हाजिरी

कुछ देर भवन पर विश्राम कर परिजनों के साथ मां वैष्णो देवी के अलौकिक दर्शन कर परिवार की सुख-शांति की कामना की । मां वैष्णो देवी के दर्शन करने के उपरांत शाम को हेलीकॉप्टर में सवार होकर आधार शिविर कटड़ा पहुंची और जम्मू के लिए साइना नेहवाल रवाना हो गई।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Sat, 13 Nov 2021 09:01 PM (IST)Updated: Sat, 13 Nov 2021 09:04 PM (IST)
Mata Vaishno Devi: स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने मां वैष्णो देवी के दरबार में लगाई हाजिरी
कटड़ा से बाद दोपहर करीब 1:45 बजे हेलीकॉप्टर में सवार होकर मां वैष्णो देवी भवन के लिए रवाना हुई।

कटड़ा संवाद सहयोगी। स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने शनिवार को मां वैष्णो देवी के अलौकिक दर्शन किए। इससे पहले स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल अपने परिजनों के साथ बाद दोपहर जम्मू से आधार शिविर कटड़ा पहुंची और कटड़ा से बाद दोपहर करीब 1:45 बजे हेलीकॉप्टर में सवार होकर मां वैष्णो देवी भवन के लिए रवाना हुई।

loksabha election banner

कुछ देर भवन पर विश्राम कर परिजनों के साथ मां वैष्णो देवी के अलौकिक दर्शन कर परिवार की सुख-शांति की कामना की । मां वैष्णो देवी के दर्शन करने के उपरांत शाम को हेलीकॉप्टर में सवार होकर आधार शिविर कटड़ा पहुंची और वहां से जम्मू के लिए साइना नेहवाल रवाना हो गई। गौरतलब है कि स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल इससे पहले भी कई बार मां वैष्णो देवी का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए मां वैष्णो देवी भवन आ चुकी हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.