Move to Jagran APP

पुंछ में जवान की रहस्यमय परिस्थितियों में गोली लगने से मौत, पुलिस कर रही जांच

Army Jawan suicide case पुलिस के अनुसार बलनोई इलाके में एक सैन्य शिविर में आज जवान की मौत की सूचना मिली। पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने देखा कि जवान की मौत गोली लगने से हुई है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Thu, 06 Jan 2022 10:34 AM (IST)Updated: Thu, 06 Jan 2022 10:34 AM (IST)
पुंछ में जवान की रहस्यमय परिस्थितियों में गोली लगने से मौत, पुलिस कर रही जांच
जवान की मौत की जांच के लिए एक पुलिस टीम भी गठित की है।

पुंछ, जेएनएन : जिला पुंछ में नियंत्रण रेखा से सटे केजी सेक्टर के बलनोई इलाके में तैनात एक जवान की आज वीरवार को रहस्यमय परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। जवान की पहचान अनिल चौहान निवासी उत्तराखंड के तौर पर हुई है। वह सेना की 8 गढ़वाल रेजीमेंट में तैनात था। पुलिस का कहना है कि जवान की मौत गोली लगने से हुई है परंतु यह स्पष्ट नहीं कहा जा सकता कि उसने आत्महत्या की है या कोई अन्य कारण है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार बलनोई इलाके में एक सैन्य शिविर में आज जवान की मौत की सूचना मिली। पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने देखा कि जवान की मौत गोली लगने से हुई है। साथी जवानों से पूछताछ करने पर यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि अनिल चौहान किसी वजह से परेशान था, जिसकी वजह से उसने आत्महत्या की हो। लिहाजा उन्होंने जवान के शव को पुंछ अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अलावा जवान की मौत की जांच के लिए एक पुलिस टीम भी गठित की है।

पीर बाबा में चोरों ने दिया वारदात को अंजाम, नकदी चोरी : नगरोटा के जगटी धम्मी इलाके में स्थित पंच पीर बाबा में चोरों ने वारदात को अंजाम देकर वहां रखे दानपात्र से हजारों रुपये की नकदी को चुरा लिया। पीर बाबा प्रबंधन की शिकायत पर नगरोटा पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर पुलिस ने चोरों के बारे में जानकारी जुटानी शुरू कर दी। चोरों ने इस वारदात को मंगलवार बुधवार की मध्य रात्रि को अंजाम दिया। बुधवार सुबह पीर बाबा में जब श्रद्धालु मत्था टेकने के लिए पहुंचे तो उन्होंने दानपात्र में लगा ताला टूटा हुआ पाया। दान पात्र खाली था, उसमें रखी सारी नकदी चोरी हो चुकी थी। पीर बाबा प्रबंधन ने वहां हुई चोरी की शिकायत नगरोटा पुलिस थाने में दर्ज करवाई। पुलिस ने मौके से सबूतों को जुटा लिया।

मवेशियों को करवाया मुक्त, आरोपित फरार : सिदड़ा पुलिस ने मवेशी तस्करी के एक प्रयास को विफल करते हुए तीन मवेशियों को मुक्त करवाया। पुलिस कार्रवाई के दौरान मवेशी तस्कर मौके से भागने में कामयाब हो गए। पुलिस ने वाहन नंबर जेके19-7601 को जब्त कर लिया, जिसमें मवेशियों को तस्करी कर ले जाया जा रहा था। नगरोटा पुलिस थाने में चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया। वाहन के नंबर के आधार पर उसमें सवार लोगों के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.