Move to Jagran APP

First Suram Singh Memorial T20 Cup: सिंह क्लब जीत के साथ क्वार्टर फाइनल दौर में पहुंचा

सिंह क्रिकेट क्लब अखनूर ने दाउद क्रिकेट क्लब को 56 रन से मात देकर पहली सूरम सिंह मेमोरियल कप टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है।केसी स्पोटर्स क्लब के मैदान में प्रतियोगिता के मुकाबले खेले जा रहे हैं।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Thu, 11 Feb 2021 05:53 PM (IST)Updated: Thu, 11 Feb 2021 06:02 PM (IST)
First Suram Singh Memorial T20 Cup: सिंह क्लब जीत के साथ क्वार्टर फाइनल दौर में पहुंचा
सिंह क्रिकेट क्लब के खिलाड़ी मुकाबला जीतने के उपरांत प्रसन्नचित मुद्रा में।

जम्मू, जागरण संवाददाता। सिंह क्रिकेट क्लब अखनूर ने दाउद क्रिकेट क्लब को 56 रन से मात देकर पहली सूरम सिंह मेमोरियल कप टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है।

loksabha election banner

केसी स्पोटर्स क्लब के मैदान में प्रतियोगिता के मुकाबले खेले जा रहे हैं। इसमें सिंह क्रिकेट क्लब अखनूर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम ने 18.2 आेवर में अपने सभी विकेट गंवाकर 143 रन बनाए। शंटी ने 34 गेंदों में 56 रन, सन्नी माही ने 29 गेंदों में 46 रन और सुनील ने 14 रन बनाए। दाउद क्रिकेट क्लब की ओर से जुबेर ने सर्वाधिक चार विकेट चटकाए। तहसीम ने तीन विकेट, आसिफ ने दो विकेट और जाहिद ने एक विकेट हासिल की।

जवाब में दाउद क्रिकेट क्लब की टीम ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया। पूरी टीम 17.2 ओवर में 87 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। मेहराज ने 12 गेंदों में 19 रन, मोहसिन ने 13 रन और जाहिद ने 12 रन बनाए। सिंह क्रिकेट क्लब अखनूर की ओर से सुनील, अभी, सुमित पंडित और सुमित ने दो-दो विकेट हासिल किए। एसएस लंगेह और सन्नी माही भी एक-एक विकेट चटकाने में कामयाब रहे। मैच की समाप्ति पर शंटी को मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच में अशोक सिंह और दिनेश कुमार अम्पायर व साबस्टन स्कोरर थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.