Move to Jagran APP

Jammu Kashmir: शुभम, सैनी की शानदार बल्लेबाजी से एसकेसीए ग्रीन ने क्रिकेट मुकाबला जीता

शुभम खजूरिया और कन्नव सैनी की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत शुभम खजूरिया क्रिकेट एकेडमी (एसकेसीए) ग्रीन ने एसकेसीए रेड को चार विकेट से मात देकर शानदार जीत हासिल की है।मंडाल क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए एक दिवसीय क्रिकेट मुकाबले में एसकेसीए रेड ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Fri, 16 Apr 2021 03:03 PM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 03:07 PM (IST)
Jammu Kashmir: शुभम, सैनी की शानदार बल्लेबाजी से एसकेसीए ग्रीन ने क्रिकेट मुकाबला जीता
शुभम खजूरिया ने नाबाद 95 रन बनाए जबकि कन्नव ने भी 97 रन बनाकर जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

जम्मू, जागरण संवाददाता। शुभम खजूरिया और कन्नव सैनी की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत शुभम खजूरिया क्रिकेट एकेडमी (एसकेसीए) ग्रीन ने एसकेसीए रेड को चार विकेट से मात देकर शानदार जीत हासिल की है।

prime article banner

मंडाल क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए एक दिवसीय क्रिकेट मुकाबले में एसकेसीए रेड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। टीम ने 47.2 ओवर में 324 रन बनाए। कप्तान अभिनव पूरी ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 70 गेंदों में 11 चौकों और 9 छक्कों की मदद से 116 रन बनाए। गोकुल ने 50 और अभिशांत बख्शी ने 40 रन का योगदान दिया। एसकेसीए ग्रीन की ओर से गेंदबाज शांतनु गुप्ता ने चार विकेट, तेगवंश और विशाल ने दो-दो विकेट चटकाए।

जवाब में एसकेसीए ग्रीन की टीम ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया और छह विकेट गंवाकर जीत हासिल कर ली। शुभम खजूरिया ने 66 गेंदों में नाबाद 95 रन बनाए जबकि कन्नव ने भी 60 गेंदों में 97 रन बनाकर जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया। प्रणवीर ने 25 और प्रेरित ने भी 24 रन बनाए। एसकेसीए ग्रीन की ओर से गोविंद शर्मा और प्रफुल्ल धर ने दो-दो विकेट हासिल किए जबकि दो बल्लेबाज को रनआउट कर पवेलियन लौटा दिया गया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.