Move to Jagran APP

Jammu Kashmir: शिवसेना की फोन कॉल पर कोविड टीकाकरण स्लॉट बुकिंग सुविधा की मांग

शिवसेना ठाकरे की जम्मू और कश्मीर जम्मू इकाई ने आरोग्य सेतु और कोविन ऐप के साथ फोन कॉल पर कोविड टीकाकरण की बुकिंग की सुविधा देने के लिए सरकार से मांग की है।अधिक से अधिक संख्या में टीकाकरण अभियान की दिशा में यह बेहद कारगर कदम साबित हो सकता है।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Sat, 29 May 2021 04:41 PM (IST)Updated: Sat, 29 May 2021 05:15 PM (IST)
Jammu Kashmir: शिवसेना की फोन कॉल पर कोविड टीकाकरण स्लॉट बुकिंग सुविधा की मांग
अधिक से अधिक संख्या में टीकाकरण अभियान की दिशा में यह बेहद कारगर कदम साबित हो सकता है।

जम्मू, जागरण संवाददाता । शिवसेना ठाकरे की जम्मू और कश्मीर जम्मू इकाई ने आरोग्य सेतु और कोविन ऐप के साथ फोन कॉल पर कोविड टीकाकरण की बुकिंग की सुविधा देने के लिए सरकार से मांग की है।

loksabha election banner

प्रदेशाध्यक्ष मनीश साहनी ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उप राज्यपाल से आग्रह किया कि जम्मू और कश्मीर के लोगों को फोन पर टीकाकरण स्लॉट बुक करने में सुविधा प्रदान की जाए। अधिक से अधिक संख्या में टीकाकरण अभियान की दिशा में यह बेहद कारगर कदम साबित हो सकता है।

साहनी ने कहा कि ऐसे कई लोग हैं जो ऐप के माध्यम से अपना टीकाकरण कार्यक्रम बुक नहीं कर पा रहे हैं। फोन कॉल पर बुकिंग उनके लिए आसान साबित होगी। ऐप डाउनलाेड कर टीकाकरण की बुकिंग कराना हर कोई नही जानता। सरकार को चाहिए कि पूरी प्रक्रिया को सरल किया जाए। इसके साथ ही साहनी ने 18 से 44 साल की उम्र के लोगों के टीकाकरण अभियान में गति देने की अपील की।

उन्होंने कहा कि तमाम दावों के बावजूद टीकाकरण बड़े तौर पर कामयाब होता नहीं दिख रहा है। उन्होंने कहा कि वैसे भी अब घर घर जाकर टीकाकरण चलाने का समय आ चुका हे। जितनी जल्दी हो सभी को टीके लग जाने चाहिए। अधिक से अधिक टीमें बनाई जाएं ताकि टीकाकरण के लक्ष्य को पूरा किया जा सके। लोगों से अपील की गई कि वे कोविड से बचाव के लिए दिए गए निर्देशों की पूरी तरह से पालन करें और अपने आप को सुरक्षित करें। इस मौके पर महासचिव विकास बख्शी भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.