Move to Jagran APP

ऊधमपुर कुद में दिखे संदिग्ध, सांबा में सीमा पर संदिग्ध गतिविधियां, सर्च अभियान

जम्मू संभाग के ऊधमपुर जिला के कुद क्षेत्र में संदिग्ध दिखने की सूचना पर पुलिस व सुरक्षाबलों ने आठ घंटे तक संयुक्त तलाशी अभियान चलाया। तलाशी अभियान में ड्रोन की मदद भी ली गई। उधर सांबा सेक्टर में सीमा पर बुधवार तड़के संदिग्ध हलचल होने पर सेना ने सर्च आपरेशन चलाया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 03 Oct 2019 01:05 AM (IST)Updated: Thu, 03 Oct 2019 06:33 AM (IST)
ऊधमपुर कुद में दिखे संदिग्ध, सांबा में सीमा पर संदिग्ध गतिविधियां, सर्च अभियान
ऊधमपुर कुद में दिखे संदिग्ध, सांबा में सीमा पर संदिग्ध गतिविधियां, सर्च अभियान

जागरण न्यूज नेटवर्क, जम्मू : जम्मू संभाग के ऊधमपुर जिला के कुद क्षेत्र में संदिग्ध दिखने की सूचना पर पुलिस व सुरक्षाबलों ने आठ घंटे तक संयुक्त तलाशी अभियान चलाया। तलाशी अभियान में ड्रोन की मदद भी ली गई। उधर सांबा सेक्टर में सीमा पर बुधवार तड़के संदिग्ध हलचल होने पर सेना ने सर्च आपरेशन चलाया। मगर कुछ भी हाथ न लगने पर रात को तलाशी अभियान बंद कर दिया।

loksabha election banner

एसएसपी ऊधमपुर राजीव पांडेय ने बताया कि कुद में एक व्यक्ति अपने पास काम करने वाले नेपाली किशोर को साथ लेकर कुद पुलिस थाना में पहुंचा। नेपाली किशोर ने बताया कि वह सुबह कुद के टमाटर मोड इलाके में मवेशी चराने के लिए गया था। वहां पर तीन व्यक्तियों ने उसे रोका। उसके मुताबिक तीनों ने सुरक्षाबलों द्वारा पहनी जाने वाली कांबिग ड्रेस पहनी थी। तीनों ने उससे कुछ पूछा और जवाब देने पर मारपीट की। इसके बाद किशोर भाग कर अपने मालिक के पास पहुंचा और घटना की जानकारी दी। इसके बाद मालिक के साथ वह थाना आया। उन्होंने कहा कि इसके बाद पुलिस ने 11 बजे सुरक्षाबलों संग संदिग्ध देखे जाने वाली जगह तलाशी अभियान शुरू किया। सुरक्षाबलों ने चिनैनी से लेकर कुद और आसपास चप्पे चप्पे को खंगाला। इस दौरान ड्रोन की भी मदद ली गई, मगर कोई संदिग्ध नहीं दिखा।

उधर, सांबा सेक्टर के पुलपुर बसंतर में भी सेना की 25 पंजाब रेजीमेंट के जवानों ने तड़के करीब चार बजे संदिग्ध गतिविधियों को देखे जाने पर सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन उन्हें कुछ हासिल नहीं हुआ। संदिग्ध गतिविधियां देखे जाने के बाद सांबा और रामगढ़ बसंतर क्षेत्र के साथ लगते इलाकों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। सनद रहे कि बसंतर इलाका आतंकियों के घुसपैठ का रास्ता रहा है। बार्डर को जाने वाले इस रास्ते पर जगह-जगह नाके लगाए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.