Move to Jagran APP

Jammu Crime News: बीसी रोड में भिखारियों का हंगामा, राहगीरों पर किया हमला

बताया जा रहा है कि उस समय एक महिला और एक पुरुष बीसी रोड से सुपर स्पेशलिटी अस्पताल की ओर जा रहे थे कि वहां एक भिखारी ने महिला के साथ छेड़छाड़ की। इसका जब पुरुष ने विरोध किया तो उस भिखारी ने हमला कर दिया।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Tue, 23 Nov 2021 06:50 PM (IST)Updated: Tue, 23 Nov 2021 06:50 PM (IST)
Jammu Crime News: बीसी रोड में भिखारियों का हंगामा, राहगीरों पर किया हमला
बीसी रोड से सुपर स्पेशलिटी अस्पताल की ओर जा रहे थे कि वहां भिखारी ने महिला के साथ छेड़छाड़ की।

जम्मू, जागरण संवाददाता। शहर के मुख्य बस अड़्डे के सामने जमा रहने वाले वाले भिखारियों ने हंगामा खड़ा कर दिया। बीसी रोड पर दिन भर लोगों को परेशान करने वाले इन भिखारियों ने राहगीरों पर हमला कर दिया और उनके साथ मारपीट की। आरोप है कि कुछ भिखारियों के पास तेजधार हथियार भी थे और उन्होंने बीच बचाव कर रहे लोगों पर भी हमला कर दिया।यह मामला मंगलवार दोपहर को पेश आया।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि उस समय एक महिला और एक पुरुष बीसी रोड से सुपर स्पेशलिटी अस्पताल की ओर जा रहे थे कि वहां एक भिखारी ने महिला के साथ छेड़छाड़ की। इसका जब पुरुष ने विरोध किया तो उस भिखारी ने हमला कर दिया। इसके बाद आसपास मौजूद अन्य भिखारी भी मौके पर पहुंच गए आैर उन्होंने मिलकर उस व्यक्ति को पीटना शुरू कर दिया। इस मंजर को देख जब कुछ लोग बीच बचाव के लिए आए तो भिखारियों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद माैके से गुजर रहे लोगों ने भी भिखारियों को घेर लिया जबकि हंगामा होता देख पुलिस भी वहां पहुंच गई।

वहीं मौके पर मौजूद लोगों का कहना था कि यहां पर अकसर ऐसा होता रहता है। ये लोग दिन भर नशा किए रहते हैं और लोगों के साथ अभद्र व्यवहार भी करते हैं। वहीं लोगों का आरोप था कि यहां पर अकसर पुलिस भी मौजूद रहती है। ये लोग पुलिस के सामने नशा करते हैं और उसे बेचते भी हैं लेकिन पुलिस उन पर कार्रवाई नहीं करती।लोगों ने पुलिस के खिलाफ भी रोष जताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.