Move to Jagran APP

जम्मू : नशे से दूर रहने का संदेश देती फिल्म 'नशा-इट किल्स' रिलीज

एसपी सिटी कुलबीर हांडा ने भी फिल्म की अच्छी थीम के लिए इसके कलाकारों व निर्माता निर्देशक को बधाई दी। उन्होंने कहा कि सामाजिक मुद्दों पर यदि इस तरह से कलाकार करें तो समाज में बड़ा बदलाव लाया जा सकता है। इस तरह के प्रयास को बढ़ावा दिया जाना चाहिए।

By Edited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 07:35 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 07:42 AM (IST)
जम्मू : नशे से दूर रहने का संदेश देती फिल्म 'नशा-इट किल्स' रिलीज
अपने दोस्तों परिचितों को भी इसके बारे में बताएं।

जागरण संवाददाता, जम्मू : युवाओं को नशे से दूर रहने का संदेश देती फिल्म 'नशा इट किल्स' रविवार को रिलीज हो गई। इस फिल्म को जम्मू में ही रिलीज किया गया, जबकि फिल्म का निर्देशन जम्मू के ही उभरते हुए युवा फिल्म निदेशक आदित्य टिक्कू ने किया। साभर कल्चरल ट्रस्ट के बैनर तले बनी इस फिल्म को एसपी सिटी नार्थ कुलबीर हांडा ने रिलीज किया।

loksabha election banner

वे कार्यक्रम में मुख्य अतिथि थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार सोहेल काजमी ने की। इस फिल्म को बनाने में रिपब्लिक पार्टी आफ इंडिया की महत्वपूर्ण भूमिका रही है, जबकि फिल्म की पटकथा जम्मू के युवा लेखक राजेश्वर ¨सह राजू ने लिखी है। इस फिल्म में एक युवा की कहानी दिखाई गई है, जो परिवार में कलह के चलते गलत संगत में पड़ जाता है, जो उसे नशे के दलदल में धकेल देती है।

इसी जद्दोजहद में उस युवक की मां की मौत हो जाती है। इसके बाद उस युवक और नशे के बीच जंग फिल्म में देखने को मिलती है। फिल्म निर्माता राज कुमार गोयल का कहना है कि उनकी पूरी टीम ने इसमें पूरी मेहनत से काम किया है। यह फिल्म युवाओं को जरूर एक बार देखनी चाहिए।

एसपी सिटी कुलबीर हांडा ने भी फिल्म की अच्छी थीम के लिए इसके कलाकारों व निर्माता निर्देशक को बधाई दी। उन्होंने कहा कि सामाजिक मुद्दों पर यदि इस तरह से कलाकार करें तो समाज में बड़ा बदलाव लाया जा सकता है। इस तरह के प्रयास को बढ़ावा दिया जाना चाहिए। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे इस फिल्म को जरूर देखें और अपने दोस्तों परिचितों को भी इसके बारे में बताएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.