Move to Jagran APP

Jammu Kashmir: राष्ट्रीय बजरंग दल ने फिरन पहनने पर पाबंदी लगाने की मांग की

कश्मीर में बढ़ती आतंकी घटनाओं को देखते हुए राष्ट्रीय बजरंग दल ने फिरन पर पाबंदी लगाने की मांग की है। उनका कहना है कि आतंकी फिरन में गन छिपा कर ले आते हैं और कहीं भी आक्रमण कर देते हैं।

By Edited By: Published: Mon, 22 Feb 2021 08:00 AM (IST)Updated: Mon, 22 Feb 2021 08:52 AM (IST)
Jammu Kashmir: राष्ट्रीय बजरंग दल ने फिरन पहनने पर पाबंदी लगाने की मांग की
फिरन सुरक्षा के लिए सबसे बड़ी चुनौती है।

जम्मू, जागरण संवाददाता : कश्मीर में बढ़ती आतंकी घटनाओं को देखते हुए राष्ट्रीय बजरंग दल ने फिरन पर पाबंदी लगाने की मांग की है। उनका कहना है कि आतंकी फिरन में गन छिपा कर ले आते हैं और कहीं भी आक्रमण कर देते हैं। पिछले कई ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं जब आतंकी फिरन में छिपाकर बंदूक ले आते हैं और फाइ¨रग कर देतें हैं। फिरन सुरक्षा के लिए सबसे बड़ी चुनौती है।

prime article banner

राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रदेशाध्यक्ष राकेश बजरंगी ने बढ़ती आतंकी घटनाओं के लिए पाकिस्तान को जिम्मेवार ठहराते हुए पाकिस्तान का झंडा जलाने के उपरांत अपने संबोधन में कहा कि ऐसी कोई भी वेशभूषा जो आतंकियों को मदद करती हो। उस पर प्रतिबंध लगना चाहिए। राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रविवार को प्रदर्शनी मैदान के बाहर पाकिस्तान का झंडा जलाकर पाकिस्तान के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया।प्रदर्शन की अध्यक्षता राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रदेश अध्यक्ष राकेश बजरंगी ने की। राकेश बजरंगी ने कहा की पाकिस्तान आए दिन सीमा पार से प्रशिक्षित आतंकवादियों को जम्मू में जम्मू का माहौल खराब करने के लिए भेज रहा है।¨कतु हमारी पुलिस हमारी सेना हमारी पैरामिलिट्री फोर्स और हमारी इंटेलिजेंस इतनी सतर्क हैं की वे लगातार उनके मंसूबों पर पानी फेर रही हैं। जिस प्रकार से पिछले कुछ दिन में जम्मू कश्मीर पुलिस ने कई आतंकवादियों को जम्मू में पकड़ा है, कई हथियारों के जखीरे पकड़े हैं।

विस्फोटक सामग्री को पकड़ा है। इसके लिए जम्मू कश्मीर पुलिस को हम हार्दिक बधाई देते हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि जम्मू कश्मीर पुलिस इसी तरह से काम करती रहेगी। प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहाकि पाकिस्तान अपने देश में जो आतंकवादियों के अड्डे चला रहा है। उनको बंद कर दे। राकेश बजरंगी ने कहा कि जिस प्रकार से पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती लगातार देश विरोधी बयान देती रहती है। कल वह कह रही थी कि पाकिस्तान के साथ बातचीत की जाए।भारत ने बातचीत के लिए प्रस्ताव भी भेजा है लेकिन पाकिस्तान कि हरकतों के चलते कोई बातचीत संभव नहीं है।अब तो पाकिस्तान की शह पर आतंकी पुलिसवालों निशाना बनाने लगे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK