Move to Jagran APP

Jammu: आतंकी हमले को लेकर सीमांत इलाकों में विरोध प्रदर्शनों का सिलसिला तीसरे दिन भी रहा जारी

भाजपा सांसद जुगल किशोर शर्मा ने कहा कि इस समय जरूरत है कि पूरा देश एकजुट होकर आतंकवाद से लड़े और इसके खिलाफ खड़े होकर पाकिस्तान को पूरी दुनिया के सामने बेनकाब किया जाए।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 04:27 PM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 04:27 PM (IST)
Jammu: आतंकी हमले को लेकर सीमांत इलाकों में विरोध प्रदर्शनों का सिलसिला तीसरे दिन भी रहा जारी
Jammu: आतंकी हमले को लेकर सीमांत इलाकों में विरोध प्रदर्शनों का सिलसिला तीसरे दिन भी रहा जारी

आरएसपुरा, संवाद सहयोगी। पुलवामा आतंकी हमले को लेकर लोगों का रोष शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को तीसरे दिन भी आरएसपुरा में आतंकी हमले को लेकर धरना प्रदर्शन व विरोध रैलियां निकाल कर पाकिस्तान के खिलाफ लोगों ने रोष जताया। रात के समय लोग शहीदों को श्रद्धांजली देने के लिए कैंडल मार्च निकाल रहे है।

loksabha election banner

रविवार को भाजपा जिला इकाई आरएसपुरा की ओर से कसबे दलजीत चौक पर दो घंटे के लिए धरना प्रदर्शन करने के साथ पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजली दी गई। भाजपा जम्मू पुंछ सांसद जुगल किशोर शर्मा, पूर्व मंत्री चौ शाम लाल,पूर्व विधायक प्रो गारू राम भगत,राज्य महासचिव डा नरेंद्र सिहं,जिला प्रधान बृजेश्वर सिहं,मंडल प्रधान अशोक कुमार,नथा राम,स्वर्ण सिहं चिब आदि सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस दौरान धरने में भाग लेकर आतंकवाद के लिए पाकिस्तान कि निदां करने के साथ लोगों से आवाहन किया कि वो आतंकवाद से लड़ने के लिए एकजुट हो। भाजपा सांसद जुगल किशोर शर्मा ने कहा कि इस समय जरूरत है कि पूरा देश एकजुट होकर आतंकवाद से लड़े और इसके खिलाफ खड़े होकर पाकिस्तान को पूरी दुनिया के सामने बेनकाब किया जाए।

सांसद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार जरूर कुछ सख्त कदम उठाए गी। शहीद जवानों के बलिदान को यूं ही व्यर्थ नहीं जाने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि देश की सरकार ने सेना को कुछ भी करने के अधिकार देकर यह साबित कर दिया है कि अब गलत के साथ समझोता नहीं किया जाएगा। शर्मा ने कहा कि सरकार ने इसके साथ अलगवादी नेताओं की सुरक्षा को भी वापस ले लिया है ताकि उनको भी बताया जा सके कि देश में रहकर पाकिस्तान की बोली बोलने वालों को सहन नहीं किया जाएगा। वही दूसरी ओर गांव बडयाल ब्रहम्णा में डोगरा स्वाभीमान संगठन की ओर से कार्यक्रम आयोजित कर शहीदों की याद किया गया। संगठन के चेयरमैन चौ लाल सिहं ने कहा कि देश में आतंकवाद को समाप्त करने के लिए कड़े कदम उठाने की बहुत जरूरत है।

गांव रठाना में भी कार्यक्रम आयोजित पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धाजली दी गई। सरपंच गुरदीप सिहं सैनी कि अगुवाई में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पूर्व विधायक डा गगन सहित लोगों ने शहीदों को श्रद्धांजली देने के साथ सरकार से आतंकवाद पर कड़ा प्रहार करने की मांग की गई। बाजार एसोसिएशन,विभिन्न सामाजिक संगठनों सहित स्थानीय लोगों ने मिलकर रविवार सुबह से लेकर शाम तक विरोध रैली निकाल पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रोष जताया। रात के समय कई लोगों ने कैंडल मार्च निकाल शहीद जवानों को श्रद्धांजली भी दी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.