Move to Jagran APP

Jammu : बिजली लाइन ठीक नहीं करने करने पर दी प्रदर्शन की चेतावनी

उन्होंने कहा कि भगवती नगर में लोग बेहाल कर देने वाली इस गर्मी में बिजली नहीं मिलने के कारण अधमरे होकर रह गए हैं। झुलसा देने वाली गर्मी पड़ रही है। इलाके से गुजरने वाली बिजली लाइन क्षतिग्रस्त हो गई है और इसे ठीक नहीं किया जा रहा।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Wed, 30 Jun 2021 07:53 PM (IST)Updated: Wed, 30 Jun 2021 07:53 PM (IST)
Jammu : बिजली लाइन ठीक नहीं करने करने पर दी प्रदर्शन की चेतावनी
बिजली कटौती से परेशान भगवती नगर वासियों ने कॉरपोरेटर प्रमोद कपाही को अपनी परेशानी बताई

जम्मूए जागरण संवाददाता : भाजपा नेता एवं वार्ड नंबर 14 से कॉरपोरेटर प्रमोद कपाही ने चेतावनी दी है कि अगर भगवती नगर में खराब पड़ी बिजली की लाइन को जल्द ठीक नहीं किया गया तो वे लोगों के साथ सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन करने को मजबूर हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि भगवती नगर में लोग बेहाल कर देने वाली इस गर्मी में बिजली नहीं मिलने के कारण अधमरे होकर रह गए हैं। झुलसा देने वाली गर्मी पड़ रही है। इलाके से गुजरने वाली बिजली लाइन क्षतिग्रस्त हो गई है और इसे ठीक नहीं किया जा रहा। हफ्ता गुजरने को है लेकिन कोई परवाह नहीं कर रहा।

loksabha election banner

बुधवार को कॉरपोरेटर ने स्थानीय लोगों के एक प्रतिनिधिमंडल को साथ लेकर बिजली विभाग के अधिकारियों से भेंट भी की। यहां उन्होंने अधिकारियों को बताया कि पिछले हफ्ते से इलाके में बिजली की लाइन क्षतिग्रस्त हुई पड़ी है। यहां अक्सर बिजली की तारों से चिंगारियां निकल रही होती हैं। स्थानीय निवासियों ने अधिकारियों को सूचित भी किया गया है लेकिन कुछ नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि इससे लोगों की जान को भी खतरा हो सकता है। एईई ने उन्हें भरोसा दिलाया कि शनिवार तक इस लाइन को बदल कर ठीक कर दिया जएगा। इस कारण किसी को बिजली कटौती का सामना नहीं करना पड़ेगा।

कपाही ने कहा कि अगर इसके बाद भी बिजली की समस्या ठीक नहीं हुई तो मजबूर होकर लोगों के साथ वह स्वयं भी सड़कों पर उतर आएंगे। इसके लिए विभाग दोषी होगी। उन्होंने वार्ड वासियों को भी यकीन दिलाया कि उनकी समस्याएं हल करने के लिए वह कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। किसी भी विभाग से संबंधित समस्या होगी, उसे हर हाल में हल करवाया जाएगा। इसके लिए वह स्वयं लोगों के साथ खड़े रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.