Move to Jagran APP

कश्मीर में आतंकी हमले के विरोध में सड़कों पर उतरे लोग

संवाद सहयोगी, सांबा : कश्मीर में वीरवार को सीआरपीएफ पर हुए आतंकी हमले के विरोध में कठ

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Feb 2019 03:05 AM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 03:05 AM (IST)
कश्मीर में आतंकी हमले के विरोध में सड़कों पर उतरे लोग
कश्मीर में आतंकी हमले के विरोध में सड़कों पर उतरे लोग

संवाद सहयोगी, सांबा : कश्मीर में वीरवार को सीआरपीएफ पर हुए आतंकी हमले के विरोध में कठुआ से जम्मू तक लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर उतरकर अपना रोष जताया। इस अवसर पर पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी हुई। विभिन्न राजनीतिक संगठनों के साथ व्यापार मंडल, बार एसोसिएशन, छात्र संगठन, ट्रांसपोर्ट यूनियन सहित कई बुद्धिजीवियों ने इसे कायरतापूर्ण कृत्य बताया। व्यापार मंडल में भी हमले को लेकर रोष व्याप्त था। शुक्रवार की सुबह से सांबा कस्बे के बाजार बंद रहे। व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद रखीं और जमकर इस हमले की ¨नदा की।

loksabha election banner

भाजपा, डोगरा स्वाभिमान संगठन, बार एसोसिएशन, ट्रांसपोर्ट यूनियन सहित कई सगंठनों ने सड़कों पर उतरकर इस हमले का विरोध किया। इस अवसर पर सांबा के मुख्य चौक के साथ साथ सिडको चौक पर भी प्रदर्शन हुआ। दिनभर राष्ट्रीय राजमार्ग पर चक्का जाम रहा। वाहन बंद रहे और यातायात प्रभावित रहा। कश्मीर में हुए आतंकी हमले के बाद क्षेत्र के सभी स्कूलों को बंद कर दिया गया। शहीद हुए सैनिकों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया। सांबा जिला के घगवाल, जतवाल, सांबा सहित अन्य जगहों पर भी लोगों ने इस आतंकी हमले का जमकर विरोध जताया। लोगों ने केंद्र सरकार से मांग की है कि इस आतंकी हमले का बदला जल्द लिया जाए और जो लोग आतंकियों का भरपूर साथ दे रहे हैं, उनके साथ भी सख्ती के साथ निपटा जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.