Move to Jagran APP

जम्मू में ट्रैफिक की बिगड़ी व्यवस्था को पटरी पर लाने की तैयारी

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजी) ट्रैफिक टी नामगेयाल ने पुलिस अधिकारियों को जम्मू शहर में बिगड़ी ट्रैफिक व्यवस्था को पटरी पर लाने की हिदायत दी हैं। एडीजी ने शहर के अस्पतालों के लगते मार्गों पर यातायात का दबाव कम करने को कहा।

By VikasEdited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 06:57 PM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 06:57 PM (IST)
जम्मू में ट्रैफिक की बिगड़ी व्यवस्था को पटरी पर लाने की तैयारी
एडीजी ट्रैफिक टी नामगेयाल ने जम्मू शहर में बिगड़ी ट्रैफिक व्यवस्था को पटरी पर लाने की हिदायत दी हैं।

जम्मू, जागरण संवाददाता । अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजी) ट्रैफिक टी नामगेयाल ने पुलिस अधिकारियों को जम्मू शहर में बिगड़ी ट्रैफिक व्यवस्था को पटरी पर लाने की हिदायत दी है। एडीजी ने शहर के अस्पतालों के लगते मार्गों पर यातायात का दबाव कम करने को कहा। उन्होंने अंबफला-जानीपुर मार्ग, कच्ची छावनी, परेड, शालामार रोड, बिक्रम चौक, सतवारी हवाई अड्डा मार्ग पर अवैध रूप से पार्क होने वाले वाहनों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए, ताकि आम लोगों को जाम की स्थिति से निपटना ना पड़े।

loksabha election banner

अवैध पार्किंग करने वाले चालकों पर सख्ती से पेश आए पुलिस

मंगलवार को जम्मू शहर व उसके बाहरी क्षेत्रों में यातायात व्यवस्था का जायजा लेने के लिए आयोजित बैठक में टी नामगेयाल ने कहा कि दरबार मूव के साथ जम्मू शहर और उसके बाहरी क्षेत्रों में यातायात का खूब दबाव बढ़ गया हैं। ऐसे में यातायात को सुचारु करने के लिए अतिरिक्त जवानों की तैनाती की जानी चाहिए। यातायात व्यवस्था को सुचारु करने के साथ यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए। विशेषकर सड़क किनारे अवैध पार्किंग करने वाले वाहन चालकों पर कार्रवाई की जाए। एडीजी ने पुलिस अधिकारियों को पूरी ईमानदारी के साथ काम करने को कहा। इसके साथ ही उन्होंने पुलिस अधिकारियों को लोगों से बेहतर रिश्ते स्थापित करने पर बल दिया।

बैठक में एसएसपी जम्मू श्रीध पाटील, एसएसपी ट्रैफिक शिव कुमार शर्मा, एडीजी के सेक्शन आफिस राकेश कुमार, अतिरिक्त पुलिस सुपरिंटेंडेंट पीडी नित्या, अतिरिक्त पुलिस सुपरिंटेंडेंट प्रदीप गोरिया के अलावा ट्रैफिक विंग के डिप्टी सुपरिंटेंडेंट आफ पुलिस, इंस्पेक्टर, सब इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.