Move to Jagran APP

Crime in Jammu: शहर और आसपास के इलाके में छह लोगों की अकाल मौत, दो के शव की नहीं हुई है पहचान

शहर के बिक्रमचौक इलाके में अमर सिंह क्लब में एक जनवरी को हुए गैस रिसाव में झुलसे श्रमिक राजूल अली पुत्र हैदर अली निवासी कोलकाता की मौत बुधवार को हो गई। गांधीनगर थानातंर्गत वेयरहाउस में सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2021 08:08 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jan 2021 08:08 PM (IST)
Crime in Jammu: शहर और आसपास के इलाके में छह लोगों की अकाल मौत, दो के शव की नहीं हुई है पहचान
शहर और उसके बाहरी क्षेत्रों में छह लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में अकाल मौत हो गई।

जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर और उसके बाहरी क्षेत्रों में छह लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में अकाल मौत हो गई। संबंधित थानों की पुलिस सभी मौतों के मामले की जांच में जुट गई। शहर के बिक्रमचौक इलाके में अमर सिंह क्लब में एक जनवरी को हुए गैस रिसाव में झुलसे श्रमिक राजूल अली पुत्र हैदर अली निवासी कोलकाता की मौत बुधवार को हो गई। राजूल को उपचार के लिए पंजाब के निजी अस्पताल में ले जाया गया था। वहीं, गांधीनगर थानातंर्गत वेयरहाउस में सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ। मृतक की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि वह भिखारी प्रतीत हो रहा है। शव को पहचान के लिए जीएमसी अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है।

loksabha election banner

उधर, बख्शी नगर के शक्ति नगर में रहने वाले युवक राजेंद्र कुमार की भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। 24 जनवरी को राजपुरा मंगोत्रिया, शक्तिनगर निवासी राजेंद्र कुमार पुत्र ओमप्रकाश निवासी को उनके परिवार वालों ने अस्पताल में भर्ती करवाया था। प्राथमिक जांच में डॉक्टर ने बताया था कि राजेंद्र ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन किया है। बुधवार को अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। इसके अलावा दोमाना के पतियारी चक्क में हुए एक सड़क हादसे में घायल रिंकू कुमार निवासी तालाब तिल्लो की मौत हो गई। हादसा मंगलवार को हुआ था। रिंकू की मोटरसाइकिल सड़क किनारे एक खाई में गिर गई थी। परिवारवाले उसे उपचार के लिए पंजाब के एक निजी अस्पताल में लेकर गए थे।

सीमावर्ती क्षेत्र परगवाल में दरिया चिनाब से एक शव बरामद हुआ। मृतक की आयु करीब 35 वर्ष लग रही है। शव की पहचान नहीं हो पाई। इसके चलते पुलिस ने शव को पहचान के लिए जीएमसी अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया। खौड़ पुलिस मामले की जांच कर रही है। सतवारी थानातंर्गत गाड़ीगढ़ इलाके में मोबाइल टावर लगाने का काम कर रहे एक श्रमिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक एजाज अहमद निवासी अनंतनाग इन दिनों जम्मू के रह रहा था। काम करते हुए अचानक से तबीयत खराब हो गई। वह अचेत होकर गिर पड़ा। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चौकी प्रभारी गाड़ीगढ़ लखविंदर सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच में मौत का कारण हृदयगति रुकना लग रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.