Move to Jagran APP

Jammu Kashmir: मवेशी तस्करी के चार प्रयास विफल, 42 मवेशियों को करवाया मुक्त, तीन आरोपित गिरफ्तार-कई फरार

मवेशी तस्करी की सूचना पर नगरोटा पुलिस ने बन टोल प्लाजा में नाका लगाया। इस दौरान जम्मू से ऊधमपुर की ओर जा रहे ट्रक नंबर जेके02एएल-7963 को जांच के लिए रोका। ट्रक की तलाशी के दौरान उसमें से 10 मवेशी बरामद हुए।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 07:02 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 07:02 PM (IST)
Jammu Kashmir: मवेशी तस्करी के चार प्रयास विफल, 42 मवेशियों को करवाया मुक्त, तीन आरोपित गिरफ्तार-कई फरार
मवेशी तस्करी के आरोप में तीन लोगों को पकड़ा गया है, कई तस्कर मौके से भागने में कामयाब हो गए।

जम्मू, जागरण संवाददाता। सब डिवीजन नगरोटा (झज्जरकोटरी और नगरोटा पुलिस थाना) में पुलिस ने चार मवेशी तस्करी के प्रयास को विफल किया। पुलिस ने मवेशी तस्करी में संलिप्त चार वाहनों को जब्त कर लिया। इन वाहनों में से 42 मवेशियों को बरामद किया। जिन्हें चोरी छुपे जम्मू से कश्मीर ले जाया जा रहा था। मवेशी तस्करी के आरोप में तीन लोगों को पकड़ा गया है जबकि कई तस्कर मौके से भागने में कामयाब हो गए।

loksabha election banner

मवेशी तस्करी की सूचना पर नगरोटा पुलिस ने बन टोल प्लाजा में नाका लगाया। इस दौरान जम्मू से ऊधमपुर की ओर जा रहे ट्रक नंबर जेके02एएल-7963 को जांच के लिए रोका। ट्रक की तलाशी के दौरान उसमें से 10 मवेशी बरामद हुए। ट्रक चालक के पास मवेशियों को ले जाने के लिए सरकारी आदेश नहीं था। जिसके चलते चालक अब्दुल रफीक निवासी जगटी, टांडा को गिरफ्तार कर लिया गया।

वहीं, एक अन्य ट्रक नंबर जेके02एपी-2481 की जांच के दौरान 11 मवेशी बरामद किए। ट्रक चालक जिया-उल्ल-इस्लाम निवासी रामबन को हिरासत में ले लिया गया। उधर, एक अन्य ट्रक नंबर जेके03डी-0362 की तलाशी के दौरान 10 मवेशी बरामद हुए। अंधेरे के लाभ उठाकर चालक मौके से भागने में कामयाब हो गया। झज्जरकोटली पुलिस ने एक ट्रक नंबर जेके19-4539 की तलाशी के दौरान 11 मवेशी बरामद किए। ट्रक के चालक मोहम्मद इकबाल वानी निवासी बनिहाल को हिरासत में लिया है। झज्जरकोटली पुलिस थाने में आरोपित के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.