Move to Jagran APP

लोगों ने मांगी निक्की तवी से रेत उठाने की इजाजत, एसपी के सामने लगाई गुहार

उन्होंने कहा कि रेत पर पाबंदी होने के कारण लोगों को अपने मकान बनाने में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों को महंगे दामों पर रेत लेकर अपने मकान का काम करवाने को मजबूर होना पड़ रहा है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Sun, 10 Oct 2021 07:15 PM (IST)Updated: Sun, 10 Oct 2021 07:15 PM (IST)
लोगों ने मांगी निक्की तवी से रेत उठाने की इजाजत, एसपी के सामने लगाई गुहार
इसके साथ ही सीमांत सरपंचों ने सीमांत चौकियों पर फोन की सुविधा ववाहन की सुविधा देने पर भी मांग की।

आरएसपुरा, संवाद सहयोगी : क्षेत्र को अपराध मुक्त बनाने में लोगों का सहयोग पाने के साथ-साथ जनता की समस्याओं को जानने के उद्देश्य से आरएसपुरा में पुलिस पब्लिक मीट का आयोजन किया गया। एसपी हेडक्वार्टर रमनीष गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित पुलिस पब्लिक मीट में स्थानीय गणमान्य नागरिकों के अलावा सरपंच, वार्ड मेंबर और आम लोग उपस्थित रहे। स्थानीय लोगों क्षेत्र की कई समस्याओं को पुलिस अधिकारियों के समक्ष रखा। लोगों ने निक्की तभी से रेत उठाने पर लगी पाबंदी को उठाने के लिए भी अपील की।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि रेत पर पाबंदी होने के कारण लोगों को अपने मकान बनाने में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों को महंगे दामों पर रेत लेकर अपने मकान का काम करवाने को मजबूर होना पड़ रहा है। इसलिए पुलिस इसके लिए प्रयास करें और निक्की तभी से रेत उठाने के लिए लोगों को इजाजत दे। इसके साथ ही सीमांत  सरपंचों ने सीमांत चौकियों पर फोन की सुविधा ववाहन की सुविधा देने पर भी मांग की।

उन्होंने कहा कि सीमांत चौकियों पर पुलिस के पास ना तो फोन की सुविधा है और ना ही वाहन की सुविधा है ऐसे में अगर कोई घटना हो जाती है तो ना तो इसकी सूचना समय पर दी जा सकती है और ना ही पुलिस समय पर घटनास्थल पर पहुंच पाती है। इसके अलावा भी स्थानीय लोगों ने कई समस्याओं को पुलिस अधिकारियों के समक्ष रखा। एसपी हेड क्वार्टर ने लोगों को आश्वासन दिया कि जो समस्याएं रखी हैं, पुलिस उस पर पहले से काम कर रही है। लेकिन उसे औ रबेहतर बनाने का प्रयास किया जाएगा ।उन्होंने क्षेत्र को अपराध मुक्त बनाने में पुलिस का सहयोग करने की अपील की। एसपी ने युवाओं से भी खेल कूद में भाग लेने की अपील की ताकि वे खुद को स्वस्थ रख सकें। इस मौके पर एसडीपीओ शब्बीर खान, प्रभारी जयपाल शर्मा भी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.