Move to Jagran APP

Jammu : पीरबाबा गली, नाली का काम शुरू, लोग उत्साहित

पिछले कई सालों से गली की खस्ताहाल से परेशान वार्ड नंबर 7 के लोगों ने उस समय राहत की सांस ली जब मंगलवार को कॉरपोरेटर रितु चौधरी ने पीरबाबा गली व नाली का निर्माण कार्य शुरू करवाने के बाद लोगों को संबोधित किया।

By VikasEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 05:03 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 05:03 PM (IST)
Jammu : पीरबाबा गली, नाली का काम शुरू, लोग उत्साहित
कॉरपोरेटर रितु चौधरी वार्ड नंबर 7 की पीरबाबा गली का निर्माण कार्य शुरू करवाते हुए।

जम्मू, जागरण संवाददाता : पिछले कई सालों से गली की खस्ताहाल से परेशान वार्ड नंबर 7 के लोगों ने उस समय राहत की सांस ली जब मंगलवार को कॉरपोरेटर रितु चौधरी ने पीरबाबा गली व नाली का निर्माण कार्य शुरू करवाया।

loksabha election banner

कॉरपोरेटर ने गली में टाइलें डालने के साथ नाली के निर्माण कार्य को शुरू करवाने के बाद लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि करीब 13 लाख रुपये की लागत से इस गली का निर्माण का निर्माण कार्य पूरा होगा। इसके बाद क्षेत्र वासियों को गली में चलने में कोई दिक्कत नहीं रहेगी। न ही कोई गड्ढा या गंदगी नजर आएगी। वर्षों से गली बदहाल थी। बुजुर्ग लोगों को सबसे ज्यादा मुश्किल होती थी। रितु ने लोगों से अपील की कि वे आगे आएं और जम्मू नगर निगम का विभिन्न विकास कार्य करवाने में सहयोग करें।

शहर में विकास कार्यों को तेजी से करवाया जा रहा है। लोग भी अपनी जिम्मेवारी समझें। उन्होंने लोगों से सिंगल यूज प्लास्टिक का इस्तेमाल न करने और रोजमर्रा की जिंदगी से पालीथिन को खत्म करने की अपील की। उन्होंने कहा कि पालीथिन शहर की गंदगी में अहम है। प्रदूषण भी इससे बहुत फैलता है। इसका इस्तेमाल बंद करने के सरकारी निर्देश तो हैं लेकिन लोग जब किसी चीज से तौबा कर लेंगे तो कोई इन्हें बेच भी नहीं पाएगा। उन्होंने घरों की गंदगी को खुले में, गलियों, नालियों में न फेंके ताकि स्वच्छता बरकरार रहे। उन्होंने वार्ड वासियों से गीले और सूखे कचरे को अलग करने की आदत भी बनाने की अपील की ताकि कचरे को ठिकाने लगाया जा सके। इस मौके पर मौजूद गणमान्यों में सतीश, निशा, शब्बीर, कर्ण, अंकित, अमरनाथ, भोला आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.