Move to Jagran APP

शहीद अशफाक उल्लाह खान को किया याद

जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू-कश्मीर फ्रीडम फाइटर्स एसोसिएशन ने शहीद अशफाक-उल्लाह-खान का

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Dec 2017 03:00 AM (IST)Updated: Wed, 20 Dec 2017 03:00 AM (IST)
शहीद अशफाक उल्लाह खान को किया याद
शहीद अशफाक उल्लाह खान को किया याद

जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू-कश्मीर फ्रीडम फाइटर्स एसोसिएशन ने शहीद अशफाक-उल्लाह-खान को श्रद्धांजलि दी। डोगरा शौर्य स्तंभ पर रखे गए कार्यक्रम में एसोसिएशन के सदस्यों ने शहीद अशफाक की सेवाओं को याद किया और दो मिनट का मौन रखकर उनको नमन किया। वहीं, एसोसिएशन के सदस्यों ने उन वीरों को भी श्रद्धांजलि दी, जिन्होंने इस धरती की खातिर अपनी शहादत दी।

loksabha election banner

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष वेद गंडोत्रा ने कहा कि अशफाक ने ब्रिटिश सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद की। नेता जी सुभाषचंद्र बोस के साथ मिलकर अशफाक ने इस देश के लिए काम किया। हम सब को चाहिए कि हम इतिहास को याद रखें। वहीं, दूसरी ओर उन्होंने उन सैनिकों को नमन किया जो जम्मू-कश्मीर में कठिन परिस्थितियों में रहते हुए अपने क‌र्त्तव्य का पालन कर रहे हैं। गंडोत्रा ने कहा कि सेना राज्य में आतंकवाद का खात्मा करने में जुटी है। हमें अपनी सेना पर नाज है। मौके पर राजीव महाजन ने भी अपने विचार व्यक्तकिए और लोगों से कहा कि वे देश के वीरों को जानें जिनकी बदौलत आज हम स्वतंत्र वातावरण में सांस ले रहे हैं।

इस मौके पर प्रीतम शर्मा, बृज मेहरा, सुनीता शर्मा, रजनी, सुखविंदर, राजेंद्र सिंह, अंकुश, रमन शर्मा व गौरव उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.