Move to Jagran APP

पैंथर्स पार्टी ने एक लाख पद सृजित करने समेत अस्थायी कर्मियों को स्थायी करने के मुद्​दे उठाए

जम्मू-कश्मीर में निरंतर खुल रहे टोल प्लाजा पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि आम लोगों पर बहुत अधिक बोझ डाला जा रहा है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 05:33 PM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 05:33 PM (IST)
पैंथर्स पार्टी ने एक लाख पद सृजित करने समेत अस्थायी कर्मियों को स्थायी करने के मुद्​दे उठाए
पैंथर्स पार्टी ने एक लाख पद सृजित करने समेत अस्थायी कर्मियों को स्थायी करने के मुद्​दे उठाए

जम्मू, राज्य ब्यूरो। नेशनल पैंथर्स पार्टी ने जम्मू-कश्मीर के नए उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से उम्मीद जताई है कि बेरोजगारों को रोजगार देने के साथ ही कई सालों से अस्थायी काम कर रहे कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान होगा। पार्टी के चेयरमैन हर्ष देव सिंह की अध्यक्षता में जनरल हाउस की बैठक हुई जिसमें प्रधान बलवंत सिंह मनकोटिया, प्रधान यशपाल कुंडल और अन्य पदाधिकारियों ने भाग लिया। पार्टी ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किए जिसमें मांग की गई कि जम्मू-कश्मीर में बढ़ती बेरोजगारी को मद्​देनजर रखकर एक लाख पद सृजित किए जाएं।

loksabha election banner

नेशनल हेल्थ मिशन, मनरेगा, आंगनबाड़ी, आशा वर्कर, रहबर-ए-खेल, रहबर-ए-जेरात, दिहाड़ीदारों, अस्थायी लेक्चरारों की समस्याओं का समाधान किया जाए। विभिन्न विभागों में कार्य कर रहे हजारों कर्मचारी अभी भी अस्थायी हैं और उन्हें स्थायी करने के लिए प्रबंध नहीं किए गए। बैठक को संबोधित करते हुए हर्ष देव सिंह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में नए उपराज्यपाल ने कार्यभार संभाला है। हम उम्मीद करते हैं कि वह कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान करेंगे। उन्होंने जम्मू-कश्मीर में 4जी मोबाइल इंटरनेट सेवा बहाल किए जाने की मांग करते हुए कहा कि कंपनियां सेवा तो 2जी मोबाइल की दे रही हैं लेकिन पैसे 4जी सेवा के ले रही हैं।

जम्मू-कश्मीर में निरंतर खुल रहे टोल प्लाजा पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि आम लोगों पर बहुत अधिक बोझ डाला जा रहा है। जब भाजपा विपक्ष में थी तो इस मुद्​दे को रोज-रोज उठाती थी परंतु अब इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है और लोग पिस रहे हैं। उन्होंने जम्मू के लटके पड़े विकास प्रोजेक्ट जिसमें कृत्रिम झील, मुबारक मंडी, स्मार्ट सिटी, जम्बू जू शामिल है, का काम शीघ्र पूरा किए जाने पर भी जोर दिया। पार्टी ने प्रस्ताव पारित कर कहा कि प्रांतीय प्रधान राजेश पडगोत्रा का निलंबन वापस लिया जाता है। पडगोत्रा ने केंद्रीय केन्द्रीय विद्यालय के वीसी पर लगाए गए आरोपों की जांच करवाए जाने की मांग भी की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.