Move to Jagran APP

JKNPP: पैंथर्स पार्टी का जल शक्ति विभाग के चीफ इंजीनियर कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन, पानी की किल्लत दूर करने की मांग

जम्मू संभाग के ग्रामीण इलाकों विशेषकर रामनगर सांबा चनैनी में पीने के पानी की कमी का आरोप लगाते हुए पैंथर्स पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जल शक्ति विभाग के चीफ इंजीनियर कार्यालय जम्मू में प्रदर्शन किया।चेयरमैन हर्षदेव सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ता जल शक्ति विभाग के चीफ इंजीनियर कार्यालय जम्मू पहुंचे

By Vikas AbrolEdited By: Published: Mon, 31 May 2021 05:02 PM (IST)Updated: Mon, 31 May 2021 05:02 PM (IST)
JKNPP: पैंथर्स पार्टी का जल शक्ति विभाग के चीफ इंजीनियर कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन, पानी की किल्लत दूर करने की मांग
हर्षदेव सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ता जल शक्ति विभाग के चीफ इंजीनियर कार्यालय में धरना देकर नारेबाजी की।

जम्मू, राज्य ब्यूरो । जम्मू संभाग के ग्रामीण इलाकों विशेषकर रामनगर, सांबा, चनैनी में पीने के पानी की कमी का आरोप लगाते हुए पैंथर्स पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जल शक्ति विभाग के चीफ इंजीनियर कार्यालय जम्मू में प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

पैंथर्स पार्टी के चेयरमैन हर्षदेव सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ता जल शक्ति विभाग के चीफ इंजीनियर कार्यालय जम्मू पहुंचे और कार्यालय में धरना देकर नारेबाजी की। बैनर लहराते हुए कार्यकर्ताओं ने कहा कि भीषण गर्मी में पीने के पानी की सप्लाई को सुचारू करने में सरकार नाकाम रही है।

उन्होंने जल शक्ति विभाग में भ्रष्टाचार होने का आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले कई वर्षों से करोड़ों रुपए की योजनाएं बनाई गई है और नई योजनाएं अब नजर नहीं आ रही हैं। पुरानी योजनाएं बंद हो चुकी है। रामनगर विधानसभा क्षेत्र के कई इलाकों में पीने के पानी की कमी है उन्होंने उदयपुर जिला तहसील के कई गांव में पीने के पानी की भारी कमी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि विभाग इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

उन्होंने रामनगर में जल शक्ति विभाग के कामकाज की एंटी करप्शन ब्यूरो से जांच करवाए जाने की मांग की। कहा कि कर्मचारियों को पिछले कई महीनों से वेतन नहीं मिला है और उनके परिवार वाले काफी परेशान हैं। लोगों को मजबूरी में प्राइवेट टैंकरों से पानी खरीदना पड़ रहा है। टूटी हुई पाइपों की मरम्मत नहीं की जा रही है। लोगों को कई किलोमीटर दूर चल कर पानी लाना पड़ रहा है। पानी की भारी कमी की समस्याएं सिर्फ रामनगर में ही नहीं बल्कि दूरदराज के कई इलाकों में हैं। प्रदर्शनकारियों में राजेश पडगोत्रा, गगन प्रताप सिंह, सुरिंदर सिंह, महेंद्र सिंह, खजूर सिंह, करण सिंह, राज प्रताप सिंह, मनोहर लाल, अजय सिंह व अन्य शामिल थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.