This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Jammu: ग्रेटर कैलाश में विरोध प्रदर्शन के बीच हुआ ओपन जिम का उद्घाटन

मेयर ने वार्ड नंबर 32 मुंशी चक में गवर्नमेंट मिडिल स्कूल में आयुष शिविर का शुभारंभ किया। कॉरपोरेटर सतपाल करलुपिया के साथ उद्घाटन करने के बाद मेयर ने लोगों से कहा कि वे शिविर में जांच करवा कर दवाइयां हासिल करें।

Rahul SharmaFri, 23 Oct 2020 04:52 PM (IST)
Jammu: ग्रेटर कैलाश में विरोध प्रदर्शन के बीच हुआ ओपन जिम का उद्घाटन

जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर के वार्ड नंबर 68 में विरोध प्रदर्शन के बीच ओपन जिम का उद्घाटन हुआ। शुक्रवार को जब मेयर चंद्र मोहन गुप्ता ग्रेटर कैलाश में पार्क में ओपन जिम का उद्घाटन करने पहुंचे तो समाज सेवक दिलावर सिंह मन्हास कुछ स्थानीय लोगों व समर्थकों के साथ वहां पहुंच गए। उन्होंने रोष जताते हुए मेयर के अलावा निगम की पब्लिक हेल्थ एंड सेनिटेशन कमेटी के चेयरमैन बलदेव सिंह बलोरिया को घेर लिया। उनका कहना था कि राजमार्ग को जोड़ने वाली मुख्य सड़क को साफ नहीं किया जा रहा है। पार्क की लाइटें खराब पड़ी हैं।

कॉरपोरेटर समेत अधिकारियों से भी कई बार कहा गया लेकिन कुछ नहीं हुआ। उनसे किनारा करते हुए मेयर ने डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा, चेयरमैन बलदेव सिंह बलोरिया, कॉरपोरेटर अनिल कुमार के साथ जिम का उद्घाटन किया। मेयर ने भारत माता का जयघोष लगाया। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद का नारा लगाया तो दिलावर व उनके समर्थक मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। इसी बीच मेयर ने जो हमसे टकराएगा, सीधा ऊपर जाएगा नारा भी लगाया। इसके उलट में दिलावर व उनके समर्थक भाजपा मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। खैर पुलिस व गणमान्याें ने उन्हें शांत किया। ओपन जिम का उद्घाटन कर दिया गया।

बाद में मेयर ने दिलावर व उनके समर्थकों को भी सुना तथा उनके द्वारा उठाई गई समस्याओं के समाधान का भरोसा दिलाया। दिलावर ने पार्क की सभी लाइटें ठीक करवाने, मुख्य सड़क पर भी साफ-सफाई करवाने की मांग को प्रमुखता से रखा। वहीं उद्घाटन के बाद मेयर ने स्थानीय लोगों से इस ओपन जिम का भरपूर फायदा उठाने की अपील की। इस मौके पर कॉरपोरेटर राज कुमार, भाजपा जिला प्रधान विनय गुप्ता समेत कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

मुंशी चक में आयुष्मान शिविर शुरू करवाया: मेयर ने वार्ड नंबर 32, मुंशी चक में गवर्नमेंट मिडिल स्कूल में आयुष शिविर का शुभारंभ किया। कॉरपोरेटर सतपाल करलुपिया के साथ उद्घाटन करने के बाद मेयर ने लोगों से कहा कि वे शिविर में जांच करवा कर दवाइयां हासिल करें। आयुर्वेदिक दवाइयों के सेवन पर जोर देते हुए उन्होंने लोगों से कोरोना काल में सतर्क रहने की अपील की। शिविर का आयोजन गांधी ग्लोबल फैमली के प्रधान डा. एसपी वर्मा द्वारा किया गया। इस मौके पर राजेश सैनी, सतीश सलारिया, अरुण दूबे, लवकेश गोंधी, उपकार सिंह, पुनीत महाजन आदि मौजूद थे।

बाहूफोर्ट में तारकोल डालने का काम शुरू: मेयर चंद्र मोहन गुप्ता ने कॉरपोरेटर शारदा कुमारी के साथ वार्ड नंबर 47, बाहूफोर्ट के प्रेस मोड़ में तारकोल डालने का काम शुरू किया। उन्होंने कहा कि बरसात के चलते सड़कों की हालत खराब हो गई थी। माता काली मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं को भी दिक्कतें होती थीं। 10.68 लाख रुपये की लागत से यह काम पूरा होगा। इस मौके पर एइइ राजेश अगुश्म, जेइ राजेश शर्मा आदि मौजूद थे।  

जम्मू में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!