Move to Jagran APP

Kulgam Encounter: कुलगाम में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर, मुठभेड़ जारी

सुरक्षाबलों और पुलिस की संयुक्त टीम ने आतंकियों के छिपे हुए ठिकाने को घेर लिया। दोनों ओर से जवाबी कार्रवाई में अब तक सुरक्षाबलों को एक आतंकी को मार गिराने में सफलता मिली है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Sun, 25 Jul 2021 07:20 AM (IST)Updated: Sun, 25 Jul 2021 07:31 AM (IST)
Kulgam Encounter: कुलगाम में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर, मुठभेड़ जारी
जवाबी कार्रवाई में अब तक सुरक्षाबलों को एक आतंकी को मार गिराने में सफलता मिली है।

जम्मू, जेएनएन। कश्मीर में आज से राष्ट्रपति रामनाथ काविंद का दौरा शुरू हो रहा है। इसी को मद्देनजर रखते हुए कश्मीर घाटी में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त हैं। सुरक्षाबलों और पुलिस को शनिवार देर रात कुलगाम के मुनंद में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। इसके तुरंत बाद सुरक्षाबलों और पुलिस की संयुक्त टीम ने आतंकियों के छिपे हुए ठिकाने को घेर लिया। दोनों ओर से जवाबी कार्रवाई में अब तक सुरक्षाबलों को एक आतंकी को मार गिराने में सफलता मिली है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं।

prime article banner

Encounter underway in Munand area of Kulgam.Police and security forces at the spot. Details awaited: J&K Police

One unidentified terrorist has been killed. Search underway. Further details shall follow: J&K Police 

-ANI (@ani) 25th July 2021

जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों ने सबसे पहले आतंकियों को आत्मसमपर्ण करने के लिए कहा, लेकिन आतंकियों ने इसे अनसुना कर सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई शुरू की और दोनों ओर से जारी फायरिंग में अभी तक एक आतंकी को मार गिरा दिया गया है। मुठभेड़ अभी भी जारी है। इस संबंध में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि कुलगाम के मुनंद में मुठभेड़ जारी है और फिलहाल एक आतंकी को मार गिरा दिया गया है।

गौरतलब है कि सुरक्षाबलों ने शनिवार को उत्तरी कश्मीर के शोकबाबा, बांडीपोरा में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को मार गिराया। इस दौरान एक सैन्यकर्मी भी जख्मी हो गया। बांडीपोरा में बीते दो सालाें के दौरान आतंकियों व सुरक्षाबलों के बीच यह पहली मुठभेड़ है। इससे पूर्व 11 नवंबर 2019 को बांडीपोर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.