Move to Jagran APP

जम्मू के बीसी रोड पर मिनी बस की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत

जागरण संवाददाता जम्मू शहर के बीसी रोड पर तेज रफ्तार मिनी बस की चपेट में आने से राहगी

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Mar 2021 06:06 AM (IST)Updated: Sat, 13 Mar 2021 06:06 AM (IST)
जम्मू के बीसी रोड पर मिनी बस की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत
जम्मू के बीसी रोड पर मिनी बस की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत

जागरण संवाददाता, जम्मू : शहर के बीसी रोड पर तेज रफ्तार मिनी बस की चपेट में आने से राहगीर की मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरातरफरी मच गई थी। आसपास के लोग वहां जमा हो गए। इस बीच कुछ लोगों ने पुलिस को भी सूचित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसकी पहचान करवाने की कोशिश की, लेकिन मृत व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई। ऐसे में पुलिस ने शव को पहचान के लिए जीएमसी के शवगृह में रखवाकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

करीब पचास वर्षीय व्यक्ति बीसी रोड से जा रहा था। इसी बीच उधर से गुजरी एक तेज रफ्तार मिनी बस ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जब उपचार के लिए जीएमसी अस्पताल पहुंचाया गया तो वहां डाक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया। इसके बाद बस स्टैंड पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे शवगृह में रखवाया और मृतक के परिवार वालों का पता लगाने के प्रयास शुरू कर दिए। पुलिस के अनुसार मृतक के परिवार वालों का पता चलने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवा उनके हवाले कर दिया जाएगा। दिल का दौरा पड़ने यात्री की मौत

विजयपुर : सांबा जिले की विजयपुर तहसील में तरोर पुल पर शुक्रवार को उत्तर प्रदेश से साइकिल से वैष्णो देवी जा रहे एक श्रद्धालु की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। उसे अचेत अवस्था में विजयपुर अस्पताल लाया गया था, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव के पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ सीएचसी अस्पताल भेजा गया है। मृत व्यक्ति दौलतराम (55) उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के सासनी गांव का रहने वाला था। विजयपुर पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.