Move to Jagran APP

Budgam Road Accident: बडगाम सड़क दुर्घटना में एक की मौत, दो अन्य घायल

पुलिस की मदद से तीनों युवकों को एसएमएचएस अस्पताल पहुंचाया गया। घायल स्कूटी सवार ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया जबकि अन्य दो युवकों को अस्पताल भर्ती कराया गया है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 04:24 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 05:35 PM (IST)
Budgam Road Accident: बडगाम सड़क दुर्घटना में एक की मौत, दो अन्य घायल
Budgam Road Accident: बडगाम सड़क दुर्घटना में एक की मौत, दो अन्य घायल

श्रीनगर, जेएनएन। मध्य कश्मीर के जिला बडगाम में आज मंगलवार को हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में स्कूटी सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। यह सड़क हादसा हायर सेकेंडरी स्कूल के नजदीक हुआ। गंभीर रूप से घायल स्कूटी सवार ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया जबकि उसके साथ बैठे अन्य दो घायलों का इलाज एसएमएचएस अस्पताल में चल रहा है।

loksabha election banner

पुलिस ने बताया कि यह सड़क हादसा मंगलवार दोपहर को पेश आया। स्कूटी पर सवार ये तीनों युवक अरथ गांव से बडगाम की ओर जा रहे थे। हायर सेकेंडरी स्कूल के पास पहुंचने पर स्कूटी सवार युवक नियंत्रण खो बैठा और दो पहिया वाहन पर सवार युवकों की जोरदार टक्कर हो गई। सड़क हादसे के तुरंत बाद ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस की मदद से तीनों युवकों को एसएमएचएस अस्पताल पहुंचाया गया। स्कूटी चला रहे युवक को गंभीर चोटें आई हुई थी। इससे पहले कि वह अस्पताल पहुंचता, जख्मों का ताव न सहते हुए उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जबकि अन्य दो युवकों को एसएमएचएस अस्पताल भर्ती कराया गया है। उनका इलाज चल रहा है और डॉक्टरों के अनुसार उनकी हालत स्थिर है।

मृतक की पहचान अरबाज रहमान (19) पुत्र अब्दुल रहमान निवासी अरथ बडगाम के तौर पर हुई है। वहीं घायल युवकों की पहचान नदीम मकबूल (21) पुत्र मोहम्मद मकबूल और इश्फाक मजीद (23) पुत्र अब्दुल मजीद राथर के रूप में हुई है। ये दोनों भी जिला बडगाम के अरथ गांव के ही रहने वाले हैं। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.