Move to Jagran APP

Jammu Kashmir: कोरोना की पॉजिटिव-निगेटिव की रिपोर्ट से उमर अब्दुल्ला परेशान, डा. अब्दुल्ला की रिपोर्ट आई निगेटिव

पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला को कोरोना संक्रमण से पूरी तरह मुक्ति नहीं मिली है। उनकी एक जांच रिपोर्ट उन्हें निगेटिव बताती है जबकि एक दूसरी रिपोर्ट पाॅजिटिव। लिहाजा एहतियात के तौर पर उन्होंने कुछ और दिन खुद को सबसे अलग रखने डाक्टरों की सलाह पर दवाई लेने का फैसला किया।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 06:44 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 06:44 PM (IST)
Jammu Kashmir: कोरोना की पॉजिटिव-निगेटिव की रिपोर्ट से उमर अब्दुल्ला परेशान, डा. अब्दुल्ला की रिपोर्ट आई निगेटिव
उमर अब्दुल्ला ने ट्वीटर हैंडल पर अपने पिता डा फारुक अब्दुल्ला के पूरी तरह स्वस्थ होने की जानकारी दी है।

श्रीनगर, राज्य ब्यूरो। कोविड-19 के संक्रमण से ग्रस्त नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डा फारुक अब्दुल्ला मंगलवार की जांच में कोविड-19 से मुक्त पाए गए हैं। अलबत्ता, उनके पुत्र पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला को कोरोना संक्रमण से पूरी तरह मुक्ति नहीं मिली है। उनकी एक जांच रिपोर्ट उन्हें निगेटिव बताती है जबकि एक दूसरी रिपोर्ट पाॅजिटिव। लिहाजा, एहतियात के तौर पर उन्होंने कुछ और दिन खुद को सबसे अलग रखने व डाक्टरों की सलाह पर दवाई लेने का फैसला किया है।

loksabha election banner

नेकांध्यक्ष डा फारुक अब्दुल्ला ने दो मार्च 2021 काे कोराेना का टीका लगवाया था। इसके बावजूद वह मार्च के अंतिम सप्ताह में कोरोना संक्रमित हो गए थे। उन्हें शेरे कश्मीर आयुर्विज्ञान संस्थान सौरा में भर्ती कराना पड़ा था। डा फारुक अब्दुल्ला को सात अप्रैल को अस्पताल से छुट्टी मिली थी। इसके बाद से वह अपन घर में ही उपचाराधीन थे। उनके पुत्र पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला में कोविड-19 के संक्रमण की पुष्टि भी 9 अप्रैल को हुई और वह भी अपने घर में आइसोलेट हो गए।

उमर अब्दुल्ला ने आज अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर अपने पिता डा फारुक अब्दुल्ला के पूरी तरह स्वस्थ होने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि आज हम सभी को उस समय बड़ी रहात मिली जब मेरे पिता की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आयी। मेरी दो रिपोर्ट आयी हैं और दोनों परस्पर विरोधी हैं। एक रिपोर्ट में मुझे निगेटिव बताया गया है और दूसरी में पॉजिटिव, इसलिए एहतियात के तौर पर मैं अभी कुछ और दिन आइसोलेशन में रहना चाहूंगा। अगले सप्ताह दोबारा जांच कराऊंगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.