Move to Jagran APP

Ranji Trophy: दो दिन में गिरे 27 विकेट, ओडिशा को जम्मू-कश्मीर के खिलाफ 173 रन की बढ़त, तीन विकेट बाकी

जम्मू-कश्मीर की ओर से आकिब नबी और उमर नजीर ने दो-दो विकेट चटकाए। मोहम्मद मुदाशिर व कप्तान परवेज रसूल भी एक-एक विकेट हासिल करने में कामयाब रहे।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 06:50 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 06:50 PM (IST)
Ranji Trophy: दो दिन में गिरे 27 विकेट, ओडिशा को जम्मू-कश्मीर के खिलाफ 173 रन की बढ़त, तीन विकेट बाकी
Ranji Trophy: दो दिन में गिरे 27 विकेट, ओडिशा को जम्मू-कश्मीर के खिलाफ 173 रन की बढ़त, तीन विकेट बाकी

जम्मू, जागरण संवाददाता। जम्मू-कश्मीर और ओडिशा के बीच चार दिवसीय रणजी क्रिकेट मुकाबले में अभी तक गेंदबाजों का ही दबदबा रहा है। अभी दो दिन का मुकाबला बाकी है लेकिन दो दिनों में अब तक 27 विकेट गिर चुके हैं। ओडिशा की टीम ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 136 रन पर सात विकेट गंवाकर 173 रन की बढ़त हासिल कर ली है।

loksabha election banner

कट्टक के डीआरआइईएमएस ग्राउंड में सोमवार को दूसरे दिन ओडिशा के पहली पारी के 161 रन के जवाब में जम्मू-कश्मीर की टीम ने तीन विकेट पर 38 रन से आगे बल्लेबाजी करना शुरू की और पूरी टीम 45 ओवर में 124 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। टीम की अोर से शुभम खजूरिया ने सर्वाधिक 40 रन 103 गेंदों का सामना करते हुए तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से बनाए। आकिब नबी 23 रन पर नाबाद रहे जबकि अब्दुल समद 20 रन और अहमद उमर बांडे 12 रन बनाकर पवेलियन लौटा दिए गए।

ओडिशा की ओर से गेंदबाज बसंत मोहंती ने 17 ओवर में 42 रन देकर चार विकेट चटकाए। देबब्रत प्रधान ने तीन विकेट, सूर्यकांत प्रधान ने दो विकेट और राजेश मोहंती ने एक विकेट हासिल की। ओडिशा की टीम ने पहली पारी में मिले 37 रनों की बढ़त के आगे खेलना शुरू किया और दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 62 ओवर में सात विकेट गंवाकर 136 रन बनाकर कुल 173 रन की बढ़त हासिल कर ली है। शांतनु मिश्रा और अनुराग सारंगी ने 26-26 रन बनाए। देबाशीष ने 23, सुजीत लींका ने 19 रन और कप्तान सुभ्रांशु सेनापति ने 17 रन बनाए। राजेश धुपर 6 और राजेश माेहंती चार रन पर नाबाद हैं।

जम्मू-कश्मीर की ओर से आकिब नबी और उमर नजीर ने दो-दो विकेट चटकाए। मोहम्मद मुदाशिर व कप्तान परवेज रसूल भी एक-एक विकेट हासिल करने में कामयाब रहे। मैच में अभिजीत और बीके रवि अंपायर व युवराज सिंह मैच रेफरी थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.