Move to Jagran APP

Jammu: एनबीएफ ने जारी किया वीडियो एल्बम '16 साल'

निर्भय भारत फाउंडेशन एनबीएफ के चेयरपर्सन तरुण उप्पल ने आज यहां वीडियो एल्बम 16 साल जारी किया। एल्बम निर्भय भारत फाउंडेशन एनबीएफ के बैनर तले जारी किया गया । गुलशन रतन एमजे सनी विशिष्ट अतिथि थे।तरुण उप्पल ने कहा कि उनके पास प्रतिभा की कोई कमी नहीं है।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Sat, 09 Jan 2021 05:24 PM (IST)Updated: Sat, 09 Jan 2021 05:24 PM (IST)
Jammu: एनबीएफ ने जारी किया वीडियो एल्बम '16 साल'
निर्भय भारत फाउंडेशन एनबीएफ के चेयरपर्सन तरुण उप्पल ने आज यहां वीडियो एल्बम 16 साल जारी किया।

जम्मू, जागरण संवाददाता : निर्भय भारत फाउंडेशन एनबीएफ के चेयरपर्सन तरुण उप्पल ने आज यहां वीडियो एल्बम 16 साल जारी किया। एल्बम निर्भय भारत फाउंडेशन एनबीएफ के बैनर तले जारी किया गया । गुलशन रतन, एमजे सनी विशिष्ट अतिथि थे।

loksabha election banner

जम्मू कश्मीर के प्रतिभाशाली युवाओं की प्रशंसा करते हुए तरुण उप्पल ने कहा कि उनके पास प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। आज तक उन्हें जब-जब भी मंच मिला है, उन्होंने अपने आप को साबित किया है। कोशिश रहनी चाहिए कि जम्मू के युवाओं को मंच मिलता रहे। छोटे-छोटे मौकाें का कैश करना आना चाहिए ।जब भी कोई काम करने का मौका मिले उसमें अपना सौ फीसद देना चाहिए। दिल से किए गए काम के परिणाम हमेशा अच्छे ही होते हैं। कलाकारों को याद रखना चाहिए कि कला के क्षेत्र में शार्टकट नहीं चलता। जम्मू के बच्चों को कोई भी मौका मिले तो वह पीछे नहीं हटते।उन्हें प्लेटफार्म मिलता रहे इसका प्रयास हर ओर से होना चाहिए।

सोनू तनेजा द्वारा प्रस्तुत, एल्बम गीतों को अभिनेता आरिफ खान, दिव्यांशु बाबा और शतल रोकवाल सहित शूट किया गया था और संगीत सोनू तनेजा, जेबीआर द्वारा दिया गया था। वीडियो गाने अरमान और अभि के निर्देशन और डीओपी के तहत शूट किए गए हैं। गीत सोनू तनेजा ने लिखे थे, जिन्होंने एल्बम के सभी गाने भी गाए हैं।

उप्पल ने कहा कि इन युवा दिमागों ने गायन, अभिनय और मनोरंजन के क्षेत्र में खुद को साबित किया है। अपने दम पर लड़के अच्छा काम कर रहे हैं। उज्ज्वल भविष्य के लिए उन्हें आगे भी कड़ी मेहनत के लिए तैयार रहना चाहिए। टीम के सदस्यों ने बताया कि कि एल्बम के सभी गाने उसके आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.