Move to Jagran APP

Jammu Kashmir: सांसद जुगल किशोर शर्मा बोले- जनउम्मीदों पर खरा उतर रही भाजपा

जम्मू शहर के रायपुर-दोमाना में सामुदायिक भवन का नींव पत्थर रखने के बाद विचार व्यक्त करते हुए जुगल किशोर ने कहा कि सबका साथ सबका विकास का लक्ष्य लेकर चल रही भाजपा लोगों द्वारा उठाए जाने वाले विकास संबंधी मांगों को पूरा कर रही है।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Thu, 11 Nov 2021 09:00 PM (IST)Updated: Thu, 11 Nov 2021 09:00 PM (IST)
Jammu Kashmir: सांसद जुगल किशोर शर्मा बोले- जनउम्मीदों पर खरा उतर रही भाजपा
सांसद जुगल किशोर शर्मा वार्ड नंबर-64 में सामुदायिक भवन का नींव पत्थर रखते हुए।

जम्मू, राज्य ब्यूरो। सांसद जुगल किशोर शर्मा ने कहा है कि मोदी सरकार जमीनी सतह पर विकास को तेजी देकर जनउम्मीदों पर खरा उतर रही है।

loksabha election banner

वीरवार को जम्मू शहर के रायपुर-दोमाना में सामुदायिक भवन का नींव पत्थर रखने के बाद विचार व्यक्त करते हुए जुगल किशोर ने कहा कि सबका साथ सबका विकास का लक्ष्य लेकर चल रही भाजपा लोगों द्वारा उठाए जाने वाले विकास संबंधी मांगों को पूरा कर रही है। उन्होंने कहा कि रायपुर-दोमाना में वार्ड नंबर 64 में सामुदायिक भवन बनाने की मांग उनके पिछले दौरे के दौरान उठाई गई थी। इस मांग को पूरा किया गया है। जल्द सामुदायिक भवन बनकर तैयार हो जाएगा।

वार्ड नंबर 64 के राजेन्द्र नंगर में सामुदायिक भवन का नींव पत्थर रखने के कार्यक्रम में सांसद के साथ जम्मू नगर निगम के मेयर चन्द्रमोहन गुप्ता, कारपोरेटर कपिल चिब, भाजपा कार्यकर्ता व क्षेत्र के निवासी भी मौजूद थे। सांसद ने कहा कि सामुदायिक भवन बनाने के लिए संसदीय क्षेत्र विकास निधि से दस लाख रूपये जारी किए गए हैं। उन्होंने निमार्ण करवाने वाले अधिकारियों को निर्देश दिए कि सामुदायिक भवन समय पर बनकर तैयार होना चाहिए। सांसद ने कहा कि शहरों व कस्बों में खाली जगह की कमी है। ऐसे में खाली जगहों पर सदुपयोग किया जाना बहुत जरूरी है।

वहीं मेयर चन्द्रमोहन ने सामुदायिक भवन के निमार्ण का कार्य शुरू होने पर खुशी का इजहार करते हुए कहा है कि अगर सांसद की ओर से उपलब्ध करवाए गए फंड कम पड़े तो भवन बनाने के लिए जम्मू नगरनिगम की ओर से भी फंड उपलब्ध करवाए जाएंगे। सांसद की सराहना करते हुए मेयर ने कहा कि निमार्ण के दौरान गुणवत्ता को पूरा महत्व दिया जाए।

इस मौके पर भाजपा की ग्रामीण जिला इकाई के प्रधान राजेन्द्र सिंह, मंडल प्रधान सुरेश खजूरिया, वार्ड प्रधान जनक राज, भूषण लाल रैना, रोशन लाल रैना, पीके रैना, भारत भूषण भट्ट के साथ जम्मू नगरिनगम के कई अधिकारी भी मौजूद थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.