Move to Jagran APP

लद्दाख में नए कार्यकर्ता साथ जोड़ भाजपा को मजबूत बनाएंगे जामयांग, नाेबरा घाटी का कर रहे दौरा

भाजपा सांसद का कहना है कि पार्टी हाईकमान ने उनके कंधों पर एक बड़ी जिम्मेवारी सौंपी है। पार्टी हाईकमान की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए हर संभव कार्रवाई की जाएगी।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 02:27 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 08:16 PM (IST)
लद्दाख में नए कार्यकर्ता साथ जोड़ भाजपा को मजबूत बनाएंगे जामयांग, नाेबरा घाटी का कर रहे दौरा
लद्दाख में नए कार्यकर्ता साथ जोड़ भाजपा को मजबूत बनाएंगे जामयांग, नाेबरा घाटी का कर रहे दौरा

जम्मू, राज्य ब्यूरो: केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख के नए भाजपा अध्यक्ष, सांसद जामयांग त्सीरिंग नांग्याल क्षेत्र में नए कार्यकर्ताओं को साथ जोड़ पार्टी का जनाधार बढ़ाएंगे। नई जिम्मेवारी संभालने के बाद भाजपा सांसद ने पार्टी कार्यकर्ताओं को लोगोें के बीच जाकर उनकी मुश्किलों का समाधान करने के लिए कहा है। प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद भाजपा सांसद इस समय लोगोे की सुध लेने के लिए सियाचिन क्षेत्र की नोबरा घाटी के चार दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान व नोबरा घाटी के गांवों के लोगों से भेंट कर उनकी समस्याओं के समाधान की दिशा में कार्रवाई करेंगे।

loksabha election banner

भाजपा हाईकमान ने बीस जुलाई को जामयांग को लद्दाख भाजपा का प्रधान बनाने का फैसला किया था। इस फैसले के फौरन बाद जामयांग ने नई जिम्मेवारी संभाल कर लद्दाख में भाजपा को सशक्त बनाने की दिशा में कार्रवाई शुरू कर दी थी। भाजपा सांसद ने लेह के दोमकर गांव में कई नए कार्यकतार्ओं को पार्टी में शामिल किया है। इनमें सोनत रिनचिन, सीरिंग नारबू, स्टेंजिन तरगेस, सीतन नारबू, सीरिंग आंगचुक व डा मारुप दोरजे शामिल हैं।

भाजपा सांसद का कहना है कि पार्टी हाईकमान ने उनके कंधों पर एक बड़ी जिम्मेवारी सौंपी है। पार्टी हाईकमान की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए हर संभव कार्रवाई की जाएगी। सांसद का कहना है कि केंद्र शासित प्रदेश बनने के बाद लोगों ने क्षेत्र के तेज विकास की उम्मीदें लगाई हैं। ऐसे में विकास को तेजी देने के साथ केंद्र प्रायोजित योजनाओं के माध्यम से लोगों को आर्थिक रूप से सशक्त बनाने की दिशा में कदम उठाए जाएंगे।

ऐसे हालात में अब नोबरा घाटी के दौरे के दौरान भी जामयांग लोगों की मुश्किलों का समाधान करने के साथ क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं का उत्साह भी बढ़ाएंगे। ऐसे दौरों के दौरान नए कार्यकर्ताओं को साथ जोड़ कर भाजपा को सशक्त बनाने की दिशा में भी कार्रवाई करेंगे। मोदी सरकार के सबका साथ सबक विकास के लक्ष्य को हासिल करने के लिए दूरदराज इलाकों के दौरे जारी रखेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.