Move to Jagran APP

Jammu Crime News: कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत, एक अन्य गंभीर

शहर के छन्नी हिम्मत इलाके में तेज रफ्तार कार की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई। इस हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।यह हादसा बीते रविवार देर रात को कुंजवानी नरवाल राष्ट्रीय राजमार्ग में हुआ।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 01:15 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 01:15 PM (IST)
Jammu Crime News: कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत, एक अन्य गंभीर
छन्नी हिम्मत इलाके में तेज रफ्तार कार की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई।

जम्मू, जागरण संवाददाता । शहर के छन्नी हिम्मत इलाके में तेज रफ्तार कार की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई। इस हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में मारे गए युवक ओमकार मेहता पुत्र हरी ओम मेहता निवासी नई बस्ती, गांधी नगर का पोस्टमार्टम करवा कर उसके शव को पुलिस ने अंतिम संस्कार के लिए उसके परिजनों को सौंप दिया। छन्नी हिम्मत पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी गई।

loksabha election banner

यह हादसा बीते रविवार देर रात को कुंजवानी नरवाल राष्ट्रीय राजमार्ग में हुआ। तेज रफ्तार कार जैसे ही छन्नी हिम्मत इलाके में पहुंची तो इस दौरान कार की गति तेज होने के कारण उसका चालक वाहन पर नियंत्रण नहीं रख पाया और उसके आग चल रहे मोटरसाइकिल नंबर जेके02सीके-0253 को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के समय मोटरसाइकिल पर दो युवक सवार थे।

कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सड़क किनारे ढलान में चली गई। मोटरसाइकिल सवार ओमकार मेहता और सूरज कुमार पुत्र मोहन लाल निवासी भद्रवाह इन दिनों डोगरा हाल जम्मू रह रहा है। गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस कर्मियों ने हादसे में घायल मोटरसाइकिल सवार दोनों युवकों उपचार के लिए जीएमसी में दाखिल करवाया। प्राथमिक जांच में डाक्टरों ने ओमकार मेहता को मृत लाया हुआ घोषित कर दिया। हादसे के जांच अधिकारी ने बताया कि घायल सूरज कुमार अचेत है और उनकी हालत बयान देने योग्य नहीं है। घटन के चश्मदीद लोगों के बयान दर्ज किए जा रहे है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.