Move to Jagran APP

Jammu Crime News: अखनूर में डंपर की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत

अखनूर के बल्ले दे बाग इलाके में तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान 30 वर्षीय शम्मी कुमार पुत्र विजय कुमार निवासी कोट गढ़ी अखनूर के रूप में हुई है।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Mon, 07 Jun 2021 04:23 PM (IST)Updated: Mon, 07 Jun 2021 04:23 PM (IST)
Jammu Crime News: अखनूर में डंपर की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत
युवक की पहचान 30 वर्षीय शम्मी कुमार पुत्र विजय कुमार निवासी कोट गढ़ी, अखनूर के रूप में हुई है।

अखनूर, संवाद सहयोगी । अखनूर के बल्ले दे बाग इलाके में तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान 30 वर्षीय शम्मी कुमार पुत्र विजय कुमार निवासी कोट गढ़ी, अखनूर के रूप में हुई है।

loksabha election banner

शम्मी डंपर की चपेट में आ गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया

यह हादसा सोमवार को बल्ले दे बाग इलाके स्थित केआर रिजॉर्ट के पास पेश आया। शम्मी कुमार अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहा था कि तभी वहां मिट्टी से लदा डंपर आ पहुंचा। डंपर की गति तेज थी और उसका चालक गति पर नियंत्रण नहीं रख पाया और उसने सड़क के एक तरफ चल रहे शम्मी कुमार के मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया। हादसा इतना भयंकर था कि मोटरसाइकिल से गिरने के बाद शम्मी डंपर की चपेट में आ गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। उधर हादसे के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने डंपर को भी कब्जे में ले लिया और चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया 

उन्होंने युवक के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने डंपर को भी कब्जे में ले लिया और चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। उसका पोस्टमार्टम करवाया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

अवैध खनन कर गाड़ियां निकलती हैं जो हादसों का कारण बनती है 

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि इस इलाके में डंपर हादसों का मुख्य कारण है। यहां से अवैध खनन कर गाड़ियां निकलती हैं जो हादसों का कारण बनती है। लोगों ने पुलिस से इन गाड़ियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम करवा उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया है। युवक की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। उसे अस्पताल में मृत लाया गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.