Move to Jagran APP

Grenade Attack in Rainawari: श्रीनगर के रैनावाड़ी में आतंकियों का सीआरपीएफ दल पर ग्रेनेड से हमला

श्रीनगर के रैनावाड़ा में बुधवार शाम को गुरुद्वारे के बाहर तैनात सीआरपीएफ की 21वीं बटालियन के जवानों पर आतंकवादी ग्रेनेड से हमला कर फरार हो गए। आतंकियों ने जिस जगह पर ग्रेनेड फेंका वह सीआरपीएफ दल से कुछ दूरी पर जाकर फट गया और इससे कोई भी हताहत नहीं हुआ।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 04:57 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 05:26 PM (IST)
Grenade Attack in Rainawari: श्रीनगर के रैनावाड़ी में आतंकियों का सीआरपीएफ दल पर ग्रेनेड से हमला
श्रीनगर के रैनावाड़ी क्षेत्र में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के दल पर ग्रेनेड से हमला कर दिया।

जम्मू, जेएनएन। श्रीनगर के रैनावाड़ी क्षेत्र में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के दल पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस घटना के तुरंत बाद आतंकवादी अपनी नापाक हरकत को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए अभियान छेड़ दिया है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं। 

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, श्रीनगर के रैनावाड़ी में बुधवार शाम को गुरुद्वारे के बाहर तैनात सीआरपीएफ की 21वीं बटालियन के जवानों पर आतंकवादी ग्रेनेड से हमला कर फरार हो गए। गनीमत यह रही कि आतंकियों ने जिस जगह पर ग्रेनेड फेंका वह सीआरपीएफ दल से कुछ दूरी पर जाकर फट गया और इससे कोई भी हताहत नहीं हुआ। इस घटना के तुरंत बाद स्थानीय पुलिस और सुरक्षाबलों ने सभी नाकों पर अलर्ट जारी कर आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान छेड़ दिया है।

पाकिस्तान की शह पर कश्मीर में सक्रिय आतंकवादी सुरक्षाबलों और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा छेड़े गए ऑपरेशन ऑलआउट से काफी सहम गए हैं। यहीं वजह है कि कश्मीर में अब तक सक्रिय सभी आतंकवादी संगठनों के शीर्ष के कमांडरों को मौत के घाट उतारा जा चुका है। पाकिस्तान कश्मीर में आतंकवादियों की घटती संख्या से काफी चिंतित है। यही वजह है कि आए दिन पाकिस्तानी सेना सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन कर आतंकवादियों की घुसपैठ करवाने की नापाक साजिश रचता रहता है जबकि भारतीय सेना के मुस्तैद जवान उनकी इस नापाक हरकत को हर बार नाकाम कर रहे हैं।

यहां यह बता दें कि कुछ दिन पहले ही आतंकवादियों के मददगारों को पुलिस और सुरक्षाबलों ने कश्मीर घाटी में पकड़ने में सफलता हासिल की थी। इनकी निशानदेही पर आतंकियों के अन्य सहयोगियों को भी पकड़ा गया। कश्मीर में आतंकवादियों के मददगार आतंकियों को तमाम स्थानीय जानकारियों के अनुसार ट्रांसपोर्ट सहित अन्य सुविधा मुहैया करवाते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.