Move to Jagran APP

Kashmir: CRPF दल पर हमले की खबर से अफरातफरी, पुलिस ने कहा- कार साइलेंसर की थी आवाज

पुलिस को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने इसकी जांच की और पाया कि गोलियां की आवाज गूंजने की बात सही है परंतु यह आवाज बंदूक की नहीं बल्कि कार साइलेंसर की थी।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 04:55 PM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 05:11 PM (IST)
Kashmir: CRPF दल पर हमले की खबर से अफरातफरी, पुलिस ने कहा- कार साइलेंसर की थी आवाज
Kashmir: CRPF दल पर हमले की खबर से अफरातफरी, पुलिस ने कहा- कार साइलेंसर की थी आवाज

श्रीनगर, जेएनएन। दक्षिण कश्मीर के जिला कुलगाम में कुछ संदिग्ध बंदूकधारियों ने सीआरपीएफ की एक पार्टी पर हमला कर दिया है। जैसे ही शाम को यह खबर क्षेत्र में फैली दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ की आशंका के चलते इलाके में अफरातफरी का माहौल व्याप्त हो गया। देर शाम पुलिस को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने इसकी जांच की और पाया कि गोलियां की आवाज गूंजने की बात सही है परंतु यह आवाज बंदूक की नहीं बल्कि कार साइलेंसर की थी।

prime article banner

पुलिस के एक वरिष्ठ ने बताया कि आज शाम काजीगुंड के दलवाच इलाके में सीआरपीएफ व पुलिस के संयुक्त नाके पर तीन बार गोलियों की आवाज सुनाई दी। गोलियां आवाज गूंजते ही क्षेत्र में अफरातफरी फैल गई। हालांकि नाके पर तैनात जवान भी सतर्क हो गए। सुरक्षाबलों व आसपास के इलाकों में रहने वाले लोगों को लगा कि नाके पर तैनात जवानों पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया है। यह बात जब क्षेत्र में फैली तो लोगों में दहशत पैदा हो गई। उन्हें लगा कि आतंकवादी उनके इलाके में घुस आए हैं और अब उन्हें पकड़ने के लिए सुरक्षाबल के जवान सर्च ऑपरेशन शुरू करेंगे।

यही नहीं इलाके में कभी भी मुठभेड़ शुरू हो सकती है। यह सूचना जब पुलिस के पास पहुंची तो उनकी टीम भी मौके पर पहुंच गई। जांच करने पर पाया कि नाके से गुजरते हुए एक मारूती वैन से तीन बार पटाखों की आवाज आई जिसके बाद यह अफरा-तफरी फैली। नाके पर तैनात सीआरपीएफ के जवानों ने भी इस बात की पुष्टि की। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने सच्चाई सामने आने पर लोगों से अपील की कि वह इस तरह की अफवाहें न फैलाएं जिसके कारण दूसरों को परेशानी हो। उन्होंने कहा कि काजीगुंड में सीआरपीएफ दल पर किसी तरह का कोई हमला नहीं हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.