Move to Jagran APP

Militant Attack: सीआरपीएफ जवानों पर आतंकी हमला, जानमाल का कोई नुकसान नहीं, सर्च ऑपरेशन जारी

हमले में दो से तीन आतंकवादियों के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है। इलाके की घेराबंदी कर जवानों ने सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है। कहा जा रहा है कि आतंकी अभी इलाके में मौजूद हैं और जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 04:04 PM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 04:04 PM (IST)
Militant Attack: सीआरपीएफ जवानों पर आतंकी हमला, जानमाल का कोई नुकसान नहीं, सर्च ऑपरेशन जारी
जिला श्रीनगर के नौगाम इलाके में आतंकी हमले के बाद हाईवे पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रखे हुए सेना के जवान।

श्रीनगर, जेएनएन। जिला श्रीनगर के नौगाम इलाके में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ की रोड ओपनिंग पार्टी काे निशाना बनाने का प्रयास किया। यह तो गनिमत है कि इस हमले में जवानों को जानमाल का कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। हमले के तुरंत बाद आतंकवादी वहां से फरार होने में सफल हो गए। वहीं हमले की सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर तुरंत पहुंचे जवानों ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सीआरपीएफ की 110 बटालियन के जवानों का एक दल जब हाइवे पर गश्त लगा रहा था तभी कुछ आतंकवादियों ने उन पर अचानक से हमला कर दिया। आतंकवादियों के इस हमले में किसी भी जवान के घायल होने की सूचना नहीं है। आतंकियों की फायरिंग के बाद जवानों ने अपनी पोजीशन संभालते हुए आतंकवादियों पर जवाबी कार्रवाई करने का प्रयास किया परंतु आतंकी मौका पाकर वहां से फरार हो गए।

इस बीच हमले की सूचना स्थानीय पुलिस व सेना को दे दी गई। मौके पर पहुंचे एसओजी, सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने नौगाम इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी है। हमले में दो से तीन आतंकवादियों के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है। इलाके की घेराबंदी कर जवानों ने सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है। कहा जा रहा है कि आतंकी अभी इलाके में मौजूद हैं और जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा। अन्य विवरण प्रतीक्षारत है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.