Move to Jagran APP

मुर्फाद के घर पहुंचीं महूबबा

राज्य ब्यूरो, जम्मू : निकाय चुनाव की सरगर्मियों के बीच जम्मू आई पूर्व मुख्यमंत्री व पीपुल्स डेमोक्रे

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 10:54 PM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 10:54 PM (IST)
मुर्फाद के घर पहुंचीं महूबबा
मुर्फाद के घर पहुंचीं महूबबा

राज्य ब्यूरो, जम्मू : निकाय चुनाव की सरगर्मियों के बीच जम्मू आई पूर्व मुख्यमंत्री व पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की प्रधान महबूबा मुफ्ती सोमवार दोपहर चिन्नौर इलाके में मुर्फाद शाह के घर पहुंची। कुछ समय पहले नेशनल कांफ्रेंस के प्रधान डॉ. फारूक अब्दुल्ला के आवास पर सुरक्षा कर्मियों की गोलीबारी में मुर्फाद की मौत हो गई थी।

loksabha election banner

दोपहर करीब बारह बजे मुर्फाद के घर पहुंची महबूबा ने उसके परिजनों की व्यथा सुनने के बाद परिवार को विश्वास दिलाया कि मामले की जांच तेजी से करने का मुद्दा अधिकारियों से उठाया जाएगा। मुर्फाद के परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या की गई है और मामले को दबाया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मुर्फाद सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए जम्मू स्थित भ¨टडी इलाके में डॉ. फारूक के घर के अंदर घुस गया था। ऐसे में सुरक्षाबलों को मजबूरन गोली चलानी पड़ी थी। फारूक को जेड प्लस सुरक्षा मिली हुई है।

सूत्रों के अनुसार सोमवार को महबूबा मुफ्ती ने जम्मू के गेस्ट हाउस में पार्टी के कई नेताओं व कार्यकर्ताओं से भी भेंट की। इस दौरान जम्मू संभाग के राजनीतिक हालात और सियासी गतिविधियों पर भी चर्चा हुई। पीडीपी ने नेकां का अनुसरण करते हुए धारा 35-ए के समर्थन में निकाय व पंचायत चुनाव का बहिष्कार किया है। ऐसे हालात में पीडीपी में कोई चुनावी सरगर्मी नहीं है। दूसरी ओर चुनाव में उम्मीदवार बनने के लिए कुछ कार्यकर्ता पार्टी छोड़ अन्य राजनीतिक पार्टियों में भी शामिल हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.