Move to Jagran APP

Jammu: जम्मू के वार्ड नंबर 8 और 10 में मेयर ने शुरू कराया विकास कार्य

मेयर ने कहा कि कॉरपोरेटर के मार्गदर्शन में रोजाना इलाके से कचरा व मलवा उठाया जा रहा है लेकिन लोहे के जाल वाली फेंसिंग लगाने की ज्यादा जरूरत थी। अब लोग यहां कचरा नहीं फेंक पाएंगे। छह फुट ऊंची और करीब 600 फुट लंबी यह बाड़ यहां लगाई गई।

By lokesh.mishraEdited By: Published: Wed, 30 Dec 2020 05:17 PM (IST)Updated: Wed, 30 Dec 2020 05:17 PM (IST)
Jammu: जम्मू के वार्ड नंबर 8 और 10 में मेयर ने शुरू कराया विकास कार्य
मेयर चंद्र मोहन गुप्ता वार्ड नंबर 8 में रिहाड़ी पुल के नजदीक फेंसिंग का काम शुरू करवाते हुए।

जम्मू, जागरण संवाददाता: मेयर चंद्रमोहन गुप्ता ने बुधवार को वार्ड नंबर 8 के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर क्षेत्र में रिहाड़ी पुल के किनारों पर लोहे की बाड़ लगाने का काम शुरू करवाया। विश्व हिंदु परिषद कार्यालय के नजदीक मेश फेंसिंग का शुरू होने से आसपास गंदगी से लोगों को निजात मिलेगी। इस दौरान मेयर ने स्थानीय कॉरपोरेटर डॉ. अक्षय शर्मा के साथ वार्ड वासियों की विभिन्न दिक्कतों को भी सुना। दौरे के दौरान मेयर के साथ निगम के विभिन्न अधिकारी व गणमान्य लोग मौजूद रहे।

loksabha election banner

मेयर ने कहा कि कॉरपोरेटर के मार्गदर्शन में रोजाना इलाके से कचरा व मलवा उठाया जा रहा है, लेकिन लोहे के जाल वाली फेंसिंग लगाने की ज्यादा जरूरत थी। अब लोग यहां कचरा नहीं फेंक पाएंगे। छह फुट ऊंची और करीब 600 फुट लंबी यह बाड़ यहां लगाई गई। इस पर करीब 12.50 लाख रुपये की राशि खर्च होगी। कॉरपोरेटर ने कहा कि लोग पालीथिन व अन्य कचरे को इस जगह से फेंकते थे। अब ऐसा नहीं हो सकेगा और क्षेत्र साफ-सुथरा बन पाएगा। मेयर ने कॉरपोरेटर के प्रयासों की सराहना की। इस मौके पर जेई विशाल कोतवाल के अलावा वार्ड प्रधान सुरेश सलगोत्रा, डॉ. सुरजीत सिंह, रमण शर्मा, बंटी कुमार, पुनीत चावला, बिशन दास, रघुवीर कुमार, अशोक सलगोत्रा, पृथ्वी दुग्गल, शारदा देवी आदि भी मौजूद थे।

वहीं मेयर ने कॉरपोरेटर अनिल मासूम के साथ वार्ड नंबर 10 में रानी पार्क के उन्नयन व सौंदर्यीकरण के काम को शुरू करवाया। इस पार्क में बड़ी संख्या में लोग सुबह-शाम सैर को आते हैं। शहर के बीचोंबीच स्थित यह पार्क काफी प्रसिद्ध है। मेयर ने पार्क की प्रंबंधक कमेटी द्वारा पार्क में करवाए गए कार्याें की भी सराहना की। मेयर ने कहा कि कॉरपोरेटर अनिल मासूम के प्रयासों से पार्क और खूबसूरत बनाया जा रहा है। अब पार्क में रंगबिरंगी टाइलें, स्टील की रेलिंग, पार्क के बीच में फव्वारा समेत अन्य उपकरण लगाए जाएंगे। इस काम पर करीब 25 लाख रुपये की लागत आएगी। इस मौके पर वार्ड प्रधान प्रवीण केरनी, विश्व प्रताप सिंह, पवन शर्मा, आशीष जैन, राहुल हिंदु, दर्शन सिंह, चंदन गुप्ता, बाज सिंह, साहिल कुमार, पारुल कुमार, तरुण गुप्ता, जितेंद्र वैद के अलावा एक्सइएन अरुण गुप्ता, एइइ राज खजूरिया, जेइ विशाल कोतवाल भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.