Move to Jagran APP

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा- निहत्थे पुलिस अधिकारी की हत्या करने वालों को जल्द मिलेगी सजा

उपराज्यपाल ने कहा कि आतंकी इस तरह की घटनाएं जम्मू कश्मीर में शुरू हुए विकास और शांति के एक नए दौर को नुकसान पहुंचाने के लिए अंजाम दी जा रही हैं। चंदपोरा की घटना अत्यंत शर्मनाक और निंदनीय है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 09:48 AM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 09:48 AM (IST)
उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा- निहत्थे पुलिस अधिकारी की हत्या करने वालों को जल्द मिलेगी सजा
उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने अनंतनाग में आतंकियों द्वारा मस्जिद के बाहर निहत्थे पुलिस इंस्पेक्टर की हत्या की निंदा की है।

श्रीनगर, राज्य ब्यूरो। उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने अनंतनाग में आतंकियों द्वारा मस्जिद के बाहर निहत्थे पुलिस इंस्पेक्टर मोहम्मद अशरफ बट की हत्या की निंदा की है। उन्होंने कहा कि अपराधियों को कठोर दंड दिया जाएगा। उन्होंने शहीद की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिवार के साथ अपनी संवेदना भी प्रकट की। इस बीच, पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने आइजीपी कश्मीर विजय कुमार के साथ शहीद पुलिस इंस्पेक्टर के घर जाकर उनके परिजनों को ढांढस दिया।

loksabha election banner

सोमवार की शाम साढ़े छह बजे चंदपोरा, अनंतनाग में मस्जिद में नमाज के बाद अपने घर लौट रहे मोहम्मद अशरफ की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। उपराज्यपाल ने कहा कि आतंकी इस तरह की घटनाएं जम्मू कश्मीर में शुरू हुए विकास और शांति के एक नए दौर को नुकसान पहुंचाने के लिए अंजाम दी जा रही हैं। चंदपोरा की घटना अत्यंत शर्मनाक और निंदनीय है। उन्होंने कहा कि हमारा पुलिस बल आतंकियों के कृत्यों के खिलाफ मजबूती से डटा हुआ है। आतंक फैलाने और निर्दाेषों की हत्या में लिप्त तत्वों को जल्द ही पकड़ कर कठोर दंड दिलाया जाएगा।

उन्होंने शहीद के परिजनों को सरकार की तरफ से हर संभव मदद का यकीन दिलाया है। इस बीच, पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह सुबह आइजीपी कश्मीर विजय कुमार, डीआइजी दक्षिण कश्मीर रेंज अतुल कुमार गोयल और एसएसपी अनंतनाग संदीप चौधरी संग अशरफ के घर गए। उन्होंने शहीद के परिजनों को यकीन दिलाया कि पूरा पुलिस संगठन और देश की जनता व सरकार उनके साथ हमेशा खड़ी है। हत्यारों को जल्द तलाशा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.