Move to Jagran APP

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा बोले- जावेद के हत्यारों को कठोर दंड दिया जाएगा, उमर-महबूबा ने भी आतंकी घटना की निंदा की

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने जावेद अहमद डार की हत्या को एक कायरतापूर्ण घिनौना कृत्य करार देते हुए कहा कि आतंकी और पाकिस्तानी एजेंट अब पूरी तरह से हताश होकर निहत्थे व निर्दाेष लोगों पर हमले कर रहे हैं।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Tue, 17 Aug 2021 08:39 PM (IST)Updated: Tue, 17 Aug 2021 08:40 PM (IST)
उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि हत्यारों को कठोर दंड दिया जाएगा।

श्रीनगर, जागरण ब्यूरो। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने आतंकियों द्वारा भाजपा नेता जावेद की हत्या किए जाने के मामले का कड़ा संज्ञान लिया है। उन्होंने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि हत्यारों को कठोर दंड दिया जाएगा। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांत के लिए प्रार्थना करते हुए उसके परिजनों के साथ अपनी सांत्वना भी प्रकट की है।

loksabha election banner

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने जावेद अहमद डार की हत्या को एक कायरतापूर्ण घिनौना कृत्य करार देते हुए कहा कि आतंकी और पाकिस्तानी एजेंट अब पूरी तरह से हताश होकर निहत्थे व निर्दाेष लोगों पर हमले कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आतंकियों के इन हमलों से भाजपा घबराने वाली नहीं है। भाजपा के सभी कार्यकर्ता कश्मीर में अमन के मिशन को अपनी जान देकर भी कामयाब बनाएंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने जावेद अहमद डार की हत्या की निंदा करते हुए कहा कि कुलगाम से एक दिल दहला देने वाली खबर मिली है। जावेद अहमद की निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी गई है। मैं इस आतंकी वारदात की कड़े शब्दाें में निंदा करता हूं और जावेद के परिजनों के साथ अपनी संवेदना प्रकट करता हूं। खुदा जावेद को जन्नत मे जगह प्रदान करे। इस तरह की घटनाएं कश्मीर में अमन बहाली की राह में रुकावट पैदा करती हैं। सभी को इन घटनाओं की कड़े शब्दों में निंदा करनी चहिए।

पीपुल्स डेमाेक्रेटिक पार्टी की अध्यक्षा और पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि हिंसा की कश्मीर में कोई जगह नहीं है। भाजपा नेेता जावेद अहमद डार की हत्या की जितनी निंदा की जाए कम है। मैं उसके परिजनों के साथ अपनी संवेदना व्यक्त करती हूं।

पीपुल्स कांफ्रेंस के चेयरमैन सज्जाद गनी लोन नेे भाजपा नेता की हत्या की निंदा करते हुए कहा कि यह अत्यंत क्रूर और घिनौना कृत्य है। हिंसा की इस घटना को किसी भी तरह से न्यायोचित्त नहीं ठहराया जा सकता। हम दिवंगत के परिजनों के साथ अपनी पूरी संवेदना प्रकट करते हैं।

गौरतलब है कि मंगलवार को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिला के बराजलू में भाजपा नेता जावेद अहमद की आतंकियों ने उनके घर के समीप ही गोली मारकर हत्या कर दी। बीते 10 दिनों में दक्षिण कश्मीर में यह किसी भाजपा नेता की हत्या की दूसरा मामला है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.