Move to Jagran APP

सैन्य कर्मी के घर में दिनदहाड़े चोरी, लाखों के जेवरात और हजारों की नकदी उड़ाई

सैन्य कर्मी की पत्नी की शिकायत पर नवाबाद पुलिस थाने चोरों के विरुद्ध बिना इजाजत किसी के भवन में घुसने और चोरी की वारदात को अंजाम देने का मामला दर्ज कर लिया।पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से चोरों की तलाश शुरू कर दी थी।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Mon, 29 Nov 2021 06:12 PM (IST)Updated: Mon, 29 Nov 2021 06:12 PM (IST)
सैन्य कर्मी के घर में दिनदहाड़े चोरी, लाखों के जेवरात और हजारों की नकदी उड़ाई
अलमारी का ताला टूटा हुआ था और सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था।

जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर के तालाब तिल्लो इलाके में स्थित भवानी नगर इलाके में चोरों ने सैन्य कर्मी के घर पर वारदात को अंजाम देकर वहां से लाखों रुपये मूल्य के जेवरात और हजारों की नकदी चुरा ली। सैन्य कर्मी की पत्नी की शिकायत पर नवाबाद पुलिस थाने चोरों के विरुद्ध बिना इजाजत किसी के भवन में घुसने और चोरी की वारदात को अंजाम देने का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से चोरों की तलाश शुरू कर दी थी। चोरी के इस मामले में कुछ संदिग्ध लोगों को पूछताछ के पुलिस ने पकड़ा है। अलबत्ता पुलिस को कोई ठोस सुराग नहीं लग पाया है।

loksabha election banner

चोरी की यह वारदात सोमवार सुबह नौ से ग्यारह बजे के बीच हुई। सोनिया देवी पत्नी सोम लाल निवासी भवानी नगर वारदात के समय अपने भाई के घर पर गई हुई थी और उनका घर बंद था। सुबह ग्यारह बजे के करीब जब वह घर पर लौटी तो उन्होंने घर के अंदर सामान को बिखरा हुआ पाया। अलमारी का ताला टूटा हुआ था और सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था। सोनिया ने पाया कि घर की छत का दरवाजा खुला हुआ था।

चोर संभवत: पड़ोसी के घर की छत से उनकी छत पर आए और इसके बाद छत के दरवाजे को तोड़ कर घर के निचली मंजिल पर पहुंच गए। चोरों ने इस दौरान अलमारी, बिस्तर में बने बाक्स के अलावा अन्य स्थानों पर पड़े सामान को खंगाला था। ज्ञात रहे कि शहर में चोरी की वारदात बढ़ गई हैं। दिनदहाड़े चोरी की घटना चोरों के दुस्साहस और बढ़ते मनोबल को दर्शाता है। चोरी पीड़ित परिवार के सदस्यों ने पुलिस से जल्द से जल्द चोर को पकड़ने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.