Move to Jagran APP

केपी क्लब ने जीता वॉलीबाल टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला, एकतरफा मुकाबले में नकोदर साई क्लब को हराया

शनिवार को खेले गए टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में भी टीम की एकजुटता व बेहतर प्रतिभा के बल पर उन्होंने अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम नकोदर साई क्लब को 3-0 से मात देकर मुकाबले को अपने नाम किया।रनरअप टीम को ग्यारह हजार रुपये का इनाम मिला

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Sat, 25 Dec 2021 09:13 PM (IST)Updated: Sat, 25 Dec 2021 09:13 PM (IST)
केपी क्लब ने जीता वॉलीबाल टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला, एकतरफा मुकाबले में नकोदर साई क्लब को हराया
फाइनल मैच की विजेता टीम को विजय ट्राफी के अलावा 21 हजार नकद राशि से सम्मानित किया गया।

रामगढ़, संवाद सहयोगी : जय बाबा चमलियाल यूथ एवं स्पोर्ट्स क्लब छन्नी फतवाल की तरफ से आयोजित की गई वॉलीबाल टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला केपी क्लब ने जीत कर विजय ट्राफी को अपने नाम किया। केपी क्लब खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट के सभी मैचों में अपनी बेहतर प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए फाइनल में प्रवेश किया। शनिवार को खेले गए टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में भी टीम की एकजुटता व बेहतर प्रतिभा के बल पर उन्होंने अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम नकोदर साई क्लब को 3-0 से मात देकर मुकाबले को अपने नाम किया।

loksabha election banner

फाइनल मैच की विजेता टीम को विजय ट्राफी के अलावा 21 हजार नकद राशि से सम्मानित किया गया। वहीं रनरअप टीम को ग्यारह हजार रुपये का इनाम मिला और भविष्य में बेहतर प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए टीम सदस्यों को प्रेरित किया गया। इस मौके पर पूर्व डीएसपी एवं एमएएम स्टेडियम वॉलीबाल एसोसिएशन के उपप्रधान एचएस गिल मुख्यातिथि थे। उन्होंने विजेता, उपविजेता टीम खिलाड़ियों को सम्मानित कर खेलों के प्रति अपनी रुचि बनाए रखने की सलाह दी। आयोजित की गई जय बाबा चमलियाल वॉलीबाल टूर्नामेंट में 32 टीमों ने हिस्सा लिया। इनमें सोलह टीमें लीग मैच हारने के बाद मैदान से बाहर हो चुकी थीं। वहीं शनिवार को क्वार्टर फाइनल, सेमिफाइनल मुकाबले हुए जिनमें विजेता रही दो टीमें जिनमें केपी क्लब तथा नकोदर साई क्लब की ही फाइनल में प्रवेश कर सकीं।

फाइनल मुकाबले में केपी क्लब के खिलाड़ियों ने शुरू से ही प्रतिद्वंद्वी टीम पर अपना दबदबा बनाए रखा। बेस्ट ऑफ तीन सेटों के इस मुकाबले को केपी क्लब ने 25-20, 25-17, 25-18 से जीत हासिल की। केपी क्लब की इस शानदार जीत पर टूर्नामेंट में उपस्थित हुआ मुख्यातिथियों, पंचायत प्रतिनिधियों व आयोजक जय बाबा चमलियाल यूथ एवं स्पोर्टस क्लब सदस्यों ने बधाई भी दी। इस मौके पर सरपंच आशा कुमारी, पंच बिल्लू चौधरी, सुखविंदर सिंह, यशपाल सिंह, बलवंत समोत्रा, क्लब के प्रधान सन्नी चौधरी, स्थानीय पुलिस चौकी प्रभारी एएसआइ मोहन लाल अन्य उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.