Move to Jagran APP

खिदमत केंद्र संचालकों ने किया प्रदर्शन

खिदमत सेंटर के संचालकों ने नौकरी स्थायी करने की मांग पर नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 05:09 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 06:17 AM (IST)
खिदमत केंद्र संचालकों ने किया प्रदर्शन
खिदमत केंद्र संचालकों ने किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू कश्मीर बैंक के खिदमत केंद्रों में सेवाएं देने वाले युवाओं ने स्थायी नियुक्ति की मांग को लेकर शनिवार को भी अपना प्रदर्शन जारी रखा। इन युवाओं का धरना प्रदर्शन शनिवार को 25वें दिन में दाखिल हुआ। शनिवार को प्रदर्शनकारियों ने मातम दर्शाने के लिए सफेद कपड़े पहने थे।

loksabha election banner

प्रदर्शनी मैदान के बाहर एकत्रित हुए इन युवा संचालकों ने जम्मू-कश्मीर बैंक में स्थायी रोजगार दिए जाने की मांग को लेकर नारेबाजी की और उप-राज्यपाल जीसी मुर्मू से उन्हें जम्मू-कश्मीर बैंक में स्थायी रोजगार दिलाने की अपील की। जम्मू एंड कश्मीर खिदमत सेंटर्स एसोसिएशन के बैनर तले हुए इस प्रदर्शन के दौरान प्रधान तहसीन हुसैन ने कहा कि वे लोग उच्च शिक्षा हासिल किए हुए युवा है जिनको वर्ष 2009 में खिदमत सेंटर चलाने के लिए नियुक्त किया गया था लेकिन पिछले ग्यारह सालों से वे बेरोजगारों की तरह की बैठे हैं, क्योंकि इन केंद्रों में भी खास काम नहीं दिया गया, जिससे युवाओं को कोई आमदनी हो पाए। हुसैन ने कहा कि अपनी मांग को लेकर वे बैंक के अधिकारियों से भी मिले लेकिन कोई उनकी बात सुनने को तैयार नहीं। हुसैन ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल जीसी मुर्मू से उनकी अपील है कि खिदमत सेंटर खोलने वाले युवाओं से जो वादे किए गए थे, उन्हें पूरा किया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.