Move to Jagran APP

Jammu Kashmir: जम्मू के नानक नगर इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिरने से कश्मीरी युवती की मौत

शहर के नानक नगर इलाके में रह रही 20 वर्षीय युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में घर की दूसरी मंजिल (छत) से गिर कर मौत हो गई। युवती कश्मीर के अनंतनाग की रहने वाली है और पिछले कुछ महीनों ने अपनी रिश्तेदार के पास किराये के कमरे में रह रही थी।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Mon, 15 Mar 2021 05:48 PM (IST)Updated: Mon, 15 Mar 2021 05:48 PM (IST)
Jammu Kashmir: जम्मू के नानक नगर इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिरने से कश्मीरी युवती की मौत
20 वर्षीय युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में घर की दूसरी मंजिल (छत) से गिर कर मौत हो गई।

जम्मू, जागरण संवाददाता । शहर के नानक नगर इलाके में रह रही 20 वर्षीय युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में घर की दूसरी मंजिल (छत) से गिर कर मौत हो गई। युवती कश्मीर के अनंतनाग की रहने वाली है और पिछले कुछ महीनों ने अपनी रिश्तेदार के पास किराये के कमरे में रह रही थी। वारदात के समय युवती कमरे में अकेली थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कर्मियों ने मृत माही पुत्री गुलाम अहमद निवासी अनंतनाग के शव को जीएमसी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के लिए रखवा दिया। मंगलवार को युवती के परिजन जम्मू पहुंचेगी उसके बाद उसके शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

loksabha election banner

यह घटना सोमवार दोपहर तीन बजे की है। नानक नगर के सेक्टर नंबर 13 के एक घर के बाहर सड़क पर युवती आ कर गिरी। सड़क पर गिरते ही उसके सिर और शरीर के अन्य हिस्सों से खून निकला और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना स्थल पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। एसएचओ गांधी नगर भरत शर्मा भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस कर्मी इसके बाद घर की छत पर गए यहां से युवती गिरी थी। पुलिस ने जांच करते हुए एक लकड़ी के ड़डे को उसी तरह से छत से नीचे फेंका यहां युवती गिरी होगी।

घर के मालिक ने पुलिस को बताया कि माही अपने महिला रिश्तेदार के पास रह रही है। उसकी रिश्तेदार जम्मू रेलवे स्टेशन में तैनात है। घटना के समय महिला रेलवे स्टेशन में ड्यूटी पर गई थी। माही घर पर अकेली थी। एसएचओ गांधी नगर भरत शर्मा के अनुसार इस मामले में अभी कुछ लोगों के बयान दर्ज किए जाएंगे। जिसके बाद यह पता चल पाएगा कि युवती किन परिस्थितियों में छत से गिरी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.