Move to Jagran APP

Jammu: जूनियर इंजीनियर बेटे ने क्रिकेट बैट से बुजुर्ग मां को पीट-पीट कर किया अधमरा

महिला को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जूनियर इंजीनियर अजय गुप्ता को पूछताछ के लिए नगरोटा पुलिस थाने में ले जाया गया।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2020 06:10 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jun 2020 06:10 PM (IST)
Jammu: जूनियर इंजीनियर बेटे ने क्रिकेट बैट से बुजुर्ग मां को पीट-पीट कर किया अधमरा
Jammu: जूनियर इंजीनियर बेटे ने क्रिकेट बैट से बुजुर्ग मां को पीट-पीट कर किया अधमरा

जम्मू, जागरण संवाददाता। मानवता की सभी सीमाओं को लांघते हुए एक कलयुगी बेटे ने क्रिकेट बैट से अपनी 66 वर्षीय मां को पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल बुजुर्ग महिला की हालत बहुत गंभीर बनी हुई है। आरोपित ने मां को पीटने के बाद घबराहट में ब्लैड से खुद की कलाई की नस काटने की कोशिश भी की। वहीं पुलिस ने आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का प्रयास और आत्महत्या करने की कोशिश करने का मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

यह मामला जम्मू के बाहरी इलाके नगरोटा का है। जम्मू पावर डेवलपमेंट कारपोरेशन लिमिटेड में जूनियर के पद पर कार्यरत अजय गुप्ता, जो इस समय ऊधमपुर में कार्यरत है, की पत्नी ने नगरोटा थाने को फोन पर सूचित किया कि उसका पति को कलाई में चोट आ गई है। डीएसपी नगरोटा मोहन शर्मा ने बताया कि सूचना मिलते ही उनकी टीम सैनिक स्कूल नगरोटा के रजिडेंशियल क्वार्टरों में पहुंच गई। पुलिस ने देखा कि घर में एक बुजुर्ग महिला कांता देवी अचेत अवस्था में फर्श पर गिरी पड़ी है। उसके सिर पर गंभीर चोट आई हैं। उसके बेटे अजय गुप्ता ने अपनी कलाई काटी हुई थी। मौके की गंभीरता को देखते हुए तुरंत वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया गया। महिला को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जूनियर इंजीनियर अजय गुप्ता को पूछताछ के लिए नगरोटा पुलिस थाने में ले जाया गया।

प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस ने बताया कि आरोपित अजय गुप्ता का घर में किसी बात पर झगड़ा हो गया। इसी वजह से उनसे गुस्से में आकर क्रिकेट बैट से अपनी मां के सिर पर मरना शुरू कर दिया। जब मां अचैत होकर गिर गई तो उसने अपनी नस काटने की भी कोशिश की। दोनों को अस्पताल में भर्ती करने के बाद पुलिस ने फ्लेट में आसपड़ोस में रहने वाले दूसरे लोगों से भी बातचीत की। उन्होंने भी यही बताया कि उन्हें भी लड़ाई के दौरान जोर-जोर से बोलने की आवाजें आ रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.