Move to Jagran APP

जम्मू-कश्मीर ओलंपिक एसोसिएशन के पदाधिकारी सम्मानित

जम्मू-कश्मीर ताइक्वांडो एसोसिएशन ने हाल ही में नवगठित जम्मू-कश्मीर ओलंपिक एसोसिएशन के पदाधिकारियों को सम्मानित किया है

By Rahul SharmaEdited By: Published: Sun, 06 Sep 2020 05:04 PM (IST)Updated: Sun, 06 Sep 2020 05:04 PM (IST)
जम्मू-कश्मीर ओलंपिक एसोसिएशन के पदाधिकारी सम्मानित
जम्मू-कश्मीर ओलंपिक एसोसिएशन के पदाधिकारी सम्मानित

जम्मू, जागरण संवाददाता । जम्मू-कश्मीर ताइक्वांडो एसोसिएशन ने हाल ही में नवगठित जम्मू-कश्मीर ओलंपिक एसोसिएशन के पदाधिकारियों को सम्मानित किया है जबकि शेष पदाधिकारियों को जल्द ही कार्यक्रम आयोजित कर सम्मानित किया जाएगा।

loksabha election banner

जम्मू स्थित जम्मू-कश्मीर ओलंपिक एसोसिएशन के कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में जम्मू कश्मीर ताइक्वांडो एसोसिएशन के अध्यक्ष देवकी नंदन पंगोत्रा एवं अन्य सदस्यों ने ओलंपिक एसोसिएशन के पदाधिकारियों को सम्मानित किया। डीएन पंगोत्रा ने का कि जम्मू-कश्मीर अोलंपिक एसोसिएशन के चयनित सभी पदाधिकारी अपने संबंधित खेल में पूरी तरह से निपुण हैं। जम्मू-कश्मीर ओलंपिक एसोसिएशन की तकनीकी कमेटी का चेयरमैन द्रोणाचार्य पुरस्कार से सम्मानित कुलदीप हांडू को बनाया गया है जो बड़े वर्ग की बात है।

जम्मू-कश्मीर ताइक्वांडो एसोसिएशन की ओर से अध्यक्ष प्रो. आशुतोष शर्मा, महासचिव दुष्यंत शर्मा और संयुक्त सचिव विकास गुप्ता को सम्मानित किया गया। प्रो आशुतोष शर्मा ने कहा कि प्रदेश में मार्शल आर्ट खेलों में अधिकतर पदक आ रहे हैं। ऐसे में जम्मू-कश्मीर ओलंपिक एसोसिएशन का दायित्व बनता है कि मार्शल आटर्स खेलों से जुड़ी खेलों को बढ़ावा और प्राेत्साहन दिया जाए। उन्होंने यकीन दिलाया कि प्रदेश में ओलंपिक खेल ताइक्वांडो खेल को बढ़ावा देने के लिए जम्मू-कश्मीर ताइक्वांडो एसोसिएशन को हरसंभव सहयोग किया जाएगा।

इस अवसर पर जम्मू-कश्मीर ताइक्वांडो एसोसिएशन के प्रवक्ता सुभाष शास्त्री, संयुक्त सचिव रोमेश चंद्र और आयोजक सचिव अनुज शर्मा भी मौजूद थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.