Move to Jagran APP

Ayodhya Ram Mandir Donation: जेके बैंक के चेयरमैन छिब्बर, संत दिनेश भारती ने राम मंदिर के लिए की निधि समर्पित

केंद्रीय संरक्षक दिनेश चंद्र जी की उपस्थिति में जम्मू कश्मीर बैंक लिमिटेड के चेयरमैन आरके छिब्बर और स्वामी दिनेश भारती से राम मंदिर निर्माण में निधि समर्पन के लिए संपर्क किया गया। स्वामी दिनेश भारती और आरके छिब्बर ने इस अवसर पर अपनी ओर से यथाशक्ति निधि का समर्पण किया।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Thu, 04 Feb 2021 07:58 PM (IST)Updated: Thu, 04 Feb 2021 07:58 PM (IST)
Ayodhya Ram Mandir Donation: जेके बैंक के चेयरमैन छिब्बर, संत दिनेश भारती ने राम मंदिर के लिए की निधि समर्पित
श्री राम जन्म भूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान का सिलसिला वीरवार को जम्मू कश्मीर प्रांत में जारी रहा।

जम्मू, जागरण संवाददाता । श्री राम जन्म भूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान का सिलसिला वीरवार को जम्मू कश्मीर प्रांत में जारी रहा। इस अभियान को गति देने के लिए वीरवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक और केंद्रीय संरक्षक, विश्व हिंदू परिषद दिनेश चंद्र, क्षेत्रीय संगठन मंत्री, मुकेश कुमार और विहिप की प्रदेश इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश गुप्ता और अभियान के प्रांत प्रमुख अभिषेक गुप्ता एवं अन्य ने खुद शहर के प्रमुख संतों, नागरिकों और आम लोगों से समर्पण के लिए संपर्क किया।

prime article banner

इस दौरान विहिप के केंद्रीय संरक्षक दिनेश चंद्र जी की उपस्थिति में जम्मू कश्मीर बैंक लिमिटेड के चेयरमैन आरके छिब्बर और स्वामी दिनेश भारती से राम मंदिर निर्माण में निधि समर्पन के लिए संपर्क किया गया। स्वामी दिनेश भारती और आरके छिब्बर ने इस अवसर पर अपनी ओर से यथाशक्ति निधि का समर्पण किया।ज्ञात रहे कि राम मंदिर जन्म भूमि निर्माण के लिए निधि समर्पण अभियान गत माह मकर संक्रांति के दिन शुरु हुआ था और यह 27 फरवरी 2021 तक चलेगा।

इस अवसर पर अभिषेक गुप्ता ने कहा कि श्री राम जन्म भूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान को निरंतर समाज के हर वर्ग से सहयोग मिल रहा है। प्रभु राम की कृपा से अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण कार्य प्रारंभ हो गया है। मंदिर निर्माण अभियान को गति देने के लिए यह अभियान निर्धारित अवधि तक सक्रिय रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.