Move to Jagran APP

Jammu Murder Case: एटीएम लूटने की कोशिश करने वालों ने ही की थी गार्ड की हत्या, दोनों हत्यारे पकड़े गए

Jammu Crime रात को नानक नगर में स्थित जम्मू-कश्मीर बैंक के एटीएम गार्ड राजू शर्मा की हत्या कर दी गई। हत्यारों ने राजू को मारकर उसे सिक्योरिटी गार्ड रूम में ही रख दिया था। पुलिस ने बताया कि यह हत्या एटीएम को लूटने के इरादे से की गई है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 01:59 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 02:06 PM (IST)
Jammu Murder Case: एटीएम लूटने की कोशिश करने वालों ने ही की थी गार्ड की हत्या, दोनों हत्यारे पकड़े गए
हत्या व लूट की इस वारदात में शामिल दोनों युवक उसी क्षेत्र में किराए के एक मकान में रहे थे।

जम्मू, जेएनएन: शहर के नानक नगर में जम्मू-कश्मीर बैंक के एटीएम गार्ड की हत्या की गुत्थी पुलिस ने 15 घंटों के भीतर सुलझा ली। यही नहीं हत्या में शामिल दोनों हत्यारों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। उन्होंने यह हत्या एटीएम लूट के इरादे से की थी। दोनों हत्यारे कश्मीर के रहने वाले हैं। हत्या की यह गुत्थी सुलझाने में सीसीटीवी कैमरे की अहम भूमिका रही। यह भी पता चला है कि हत्या व लूट की इस वारदात में शामिल दोनों युवक उसी क्षेत्र में किराये के एक मकान में रहे थे।

loksabha election banner

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गत वीरवार रात को नानक नगर में स्थित जम्मू-कश्मीर बैंक के एटीएम गार्ड राजू शर्मा की हत्या कर दी गई। हत्यारों ने राजू को मारकर उसे सिक्योरिटी गार्ड रूम में ही रख दिया था। पुलिस ने बताया कि यह हत्या एटीएम को लूटने के इरादे से की गई है। इस वारदात को दो युवकों ने अंजाम दिया जिनकी पहचान मोहम्मद कैफ लोन पुत्र सरताज अहमद लोन, विकास बशीर लोन पुत्र बशीर अहमद लोन दोनों निवासी बांडीपोर के रूप में हुई है।

पुलिस पूछताछ में दोनों हत्यारों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पूछताछ में उन्होंने बताया कि वह एटीएम लूटने के इरादे से वहां घुसे थे। एटीएम का शटर नीचे कर जैसे ही उन्होंने एटीएम को तोड़ने का काम शुरू किया। एटीएम के पीछे बने सिक्योरिटी गार्ड रूम में मौजूद राजू बाहर आ गया। अचानक से सिक्योरिटी गार्ड को अपने सामने पाकर दोनों ने उस पर हमला कर दिया। वे राजू को पकड़कर पीछे कमरे में ले गए और उसे हाथ-पांव बांध दिए। इस दौरान राजू ने चिल्लाने व बीच-बचाव का काफी प्रयास किया। हत्यारों को लगा कि राजू आगे जाकर उनके लिए परेशानी का कारण बन सकता है। ऐसे में उन्होंने तेजधार हथियार से उस पर हमला कर उसे मार दिया।

पुलिस ने बताया कि एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से ही दोनों की पहचान की गई। जांच में पता चला कि ये दोनों युवक पास ही में एक किराये के कमरे में रहते थे। जहां-जहां उनके छिपे होने की आशंका थी, वहां छापे मारे गए और सुबह तड़के दोनों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.