Move to Jagran APP

जम्मू : पीडीडी डेलीवेयर की उसके दोस्त ने तेजधार हथियार से की हत्या, कारणों का पता लगा रही पुलिस

एसएसपी जम्मू चंदन कोहली ने बताया कि चमन लाल ने अपने दोस्त की हत्या को क्यों अंजाम दिया इस बारे में उससे पूछताछ जारी है। इस वारदात में कुछ और लोग भी शामिल हो सकते है जिनके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 09:15 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 09:15 AM (IST)
जम्मू : पीडीडी डेलीवेयर की उसके दोस्त ने तेजधार हथियार से की हत्या, कारणों का पता लगा रही पुलिस
हत्या की इस वारदात को अंजाम देने के बाद चमन लाल भाग गया था।

जम्मू, जागरण संवाददाता : झज्जरकोटली थानातंर्गत मनवाल के सेरी कलाह गांव के पीडीडी डेलीवेजर की संदिग्ध मौत के मामले को पुलिस ने हत्या के मामले में तबदील कर दिया। डेलीवेजर की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके एक दोस्त चमन लाल को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि चमन लाल ने अपने दोस्त की हत्या करने की बात को कबूल लिया है।

loksabha election banner

बीते बुधवार को डेलीवेजर उत्तम सिंह पुत्र मेजर सिंह निवासी सेरी कलह, मनवाल अपने घर के नजदीक घायल अवस्था में मिला था। उपचार के दौरान उसकी अस्पताल में मौत हो गई थी। चूंकि मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई इस लिए मनवाल पुलिस ने उसके शव का तीन डाक्टरों के बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में डाक्टरों ने बताया कि उत्तम सिंह के सिर के पीछे चोट के गहरे घाव हो जो अकसर तेजधार हथियार के वार से होते है।

पुलिस ने इस सूचना पर जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान पाया गया कि वारदात के दिन बीते बुधवार को उत्तम सिंह को चमन लाल उर्फ चूचू निवासी उत्तरवेनी, सांबा के साथ देखा गया थ। दोनों उत्तम सिंह और चमन लाल सांबा से सेरी कलह गांव में आए थे। पुलिस ने इस के बाद चमन लाल के मोबाइल फोन की लोकेश को खंगाला तो पता चला कि जिस स्थान पर उत्तम सिंह घायल अवस्था में मिला था वहां चमन लाल भी मौजूद था।

हत्या की इस वारदात को अंजाम देने के बाद चमन लाल भाग गया था। पुलिस ने उसे उसके घर उतरवेनी, सांबा से पकड़ा। गहनता से पूछताछ करने पर वह टूट गया और उसने उत्तम सिंह की हत्या करने की बात को कबूल लिया। एसएसपी जम्मू चंदन कोहली ने बताया कि चमन लाल ने अपने दोस्त की हत्या को क्यों अंजाम दिया इस बारे में उससे पूछताछ जारी है। इस वारदात में कुछ और लोग भी शामिल हो सकते है, जिनके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.